37 लाख रुपये आया एक दिन का बिजली बिल, उड़े महिला के होश
37 लाख रुपये आया एक दिन का बिजली बिल, उड़े महिला के होश
Share:

आप सभी ने देखा होगा और सुना भी होगा कि ज्यादा बिजली की खपत से दुनियाभर में लोग परेशान रहते हैं। जी हाँ, क्योंकि जितनी ज्यादा बिजली का इस्तेमाल करते हैं, उतना ही अधिक बिल आता है। हालाँकि क्या आप सोच सकते हैं कि किसी का एक दिन का बिजली का बिल 37 लाख रुपये आया होगा? हमे यकीन है कि आपको इस बात पर विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह सच है। जी दरअसल, एक महिला ने जब अपने स्मार्ट मीटर में चेक किया तो उसने पाया कि एक दिन में उसने £40,000 (37 लाख रुपये) की बिजली इस्तेमाल कर ली। ऐसे में उसने कहा कि यह देखकर उसे लगा कि जैसे उसे हार्ट अटैक आया हो।।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन की 25 साल की माइल्स प्रायर सुबह उठी और जब उसने अपने एसएसई स्मार्ट मीटर को देखा तो वह चौंक गई। जी दरअसल पहले रोज की उसकी बिजली खपत £1।80 रहती थी, लेकिन उस दिन मीटर में यह रकम काफी अधिक दिख रही थी। इससे वह बेहद घबरा गई। इस बारे में बात करते हुए उसने कहा, "हम सभी लाइट्स को ऑफ किए बिना नहीं सोते हैं और न ही हमारे यहां कोई अवैध रेव पार्टी चलती है। हम वास्तव में कुछ भी ऐसा नहीं कर रहे, जिससे यह बिजली बिल को उचित ठहराया जा सके। मैं डिप्रेशन और चिंता में चली गई थी। यह बहुत ही खराब था, जैसे मुझे हार्ट अटैक पड़ा हो। मैं शॉक हो गई।''

आपको बता दें कि वेस्ट ससेक्स के पेंटवर्थ में दो बेड के फ्लैट में वह रहती हैं और उनके घर में अवन तक नहीं है। जी हाँ और उनका कहना है कि वह अपने बिजली के उपयोग के साथ भी अविश्वसनीय रूप से सावधान रहती हैं और दिन के दौरान शायद ही किसी उपकरण का उपयोग करती हैं। ऐसे में वह कहती हैं कि वह अपने बिजली के उपयोग के साथ भी अविश्वसनीय रूप से सावधान है और दिन के दौरान शायद ही किसी उपकरण का उपयोग करती है। अब यह माना जा रहा है कि यह घटना बिजली विभाग की गलती से हुई है, जिसको लेकर विभाग को सुचना दे दी गई है।

पिज्जा लेने के लिए चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा उड़े डिलीवरी बॉय के होश

2 मंजिला इमारत पर चढ़ा सांड, उड़े सरकारी कर्मचारियों के होश

Video: एक हाथ में छाता दूसरे में तलवार लेकर श्री राम से युद्ध लड़ने पहुंचा रावण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -