ARTO कर्मी को गोली मारकर 22 लाख लूटे
ARTO कर्मी को गोली मारकर 22 लाख लूटे
Share:

उत्तर प्रदेश/ प्रतापगढ़ : प्रतापगढ़ में चिलबिला के पास महुली स्थित ARTO कर्मी को गोली मार कर 22 लाख रुपये लूट का मामला सामने आया है. गोली उसके सीने में लगी है. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया उसे. इलाहाबाद रेफर किया गया है कर्मचारी आफिस का कैश लेकर बैंक जा रहा था. आरोपी सफेद बाइक से आए थे.

महुली के 2 मंजिला मैरिज हाल स्थित ARTO कार्यालय है. गुरुवार को ARTO कार्यालय का कैश जमा करने के लिए करीब 6 बजे कैशियर धर्म प्रकाश त्रिपाठी व सफाईकर्मी रज्जन पाल बैग में करीब 22 लाख रुपये लेकर बैंक जा रहे थे. वे आंगन में पीछे की ओर खड़ी कार की ओर बढ़ रहे थे, तभी सफेद बाइक पर 2 युवक पहुंचे. बाइक चला रहा युवक हेलमेट लगाए था, जबकि दूसरा साफा बांधे था. बाइक चलाने वाला सड़क किनारे खड़ा हो गया और पीछे बैठा बदमाश आंगन में घुसा और ताबड़तोड़ कई फायर किए.

कैशियर त्रिपाठी ने बताया कि एक गोली रज्जन के सीने में लगी. इससे रज्जन गिर पड़ा तो बदमाश ने उनके हाथ से कैश वाला बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए. बाहर मौजूद युवकों ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया पर बदमाश पकड़ में नहीं आए.

SP ने ARTO कार्यालय पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ की और जिले में कई जगह चेकिंग कराई लेकिन बदमाशों का अभी तक पता नहीं चल सका है .

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -