एसबीआई बैंक में महिला के 20,900 रुपए चोरी
एसबीआई बैंक में महिला के 20,900 रुपए चोरी
Share:

छोटीसादड़ी. शादी का कर्जा चुकाने के लिए नाथद्वारा के एक गरीब युवक ने प्राइवेट कंपनी से लोन लिया. जब उसके अकाउंट में 20, 900 रुपये आये तो उसे निकलने के लिए शख्स अपनी पत्नी के साथ नाथद्वारा से अपने ससुराल छोटीसादड़ी स्थित एसबीआई बैंक पहुंचा. 

बैंक में पत्नी ने खाते से रुपए निकलवाकर बैग में रखे लेकिन गरीब दंपत्ति के कर्जा चुकाने की खुशी पल भर में ही गायब हो गई. एसबीआई में महिला के पास कतार में खड़ी संदिग्ध दो महिलाओ ने रुपए निकल लिए. घटना के बाद बैंक में काफी लोगों की भीड़ जमा  हो गई. 

पुलिस ने बताया कि नाथद्वारा निवासी विनोद जाटव 28 की शादी छोटीसादड़ी निवासी जसोदा से एक साल पहले हुई थी. विनोद ने बताया कि वह मजदूरी करता है. पैसो की तंगी के कारण उसने अपनी शादी में कर्जा लिया था. यह लोन उसने एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से अपनी पत्नी के नाम पर लिया था. इसलिए लोन का पैसा पत्नी के कहते में आया जो एसबीआई छोटीसादड़ी में है.

खाते में ऋण राशि जमा होने के बाद वह राशि निकलवाने के लिए अपनी पत्नी जसोदा के साथ नाथद्वारा से छोटीसादड़ी आया था. दोपहर 12 बजे एसबीआई से पत्नी के खाते से 20 हजार 900 रुपए निकलवाए. इसके बाद यह घटना हुई. पुलिस ने बैंक पहुंच कर सीसी टीवी फुटेज खंगाले हैं और संदिग्ध महिलाओं की तलाश शुरू कर दी है.

स्कूली ड्रेस में आए लड़कों ने की युवक की हत्या

2 करोड़ की बेशकीमती शॉलें चोरी

सड़क पर टहल रहे दंपती को बेकाबू कार ने कुचला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -