‘ईशु की शरण में सबको आना होगा...’, 'RRR' फिल्म के दौरान दिखाया ईसाइयत वाला विज्ञापन, मचा हंगामा
‘ईशु की शरण में सबको आना होगा...’, 'RRR' फिल्म के दौरान दिखाया ईसाइयत वाला विज्ञापन, मचा हंगामा
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के भिलाई मौजूद श्री वेंकटेश्वरा टॉकिज पर हिंदू संगठनों ने ईसाई धर्मान्तरण के प्रचार का इल्जाम लगाया है। आरोप है कि SS राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के प्रदर्शन के चलते इंटरवल में ईसाइयत के प्रचार वाला विज्ञापन चलाया जा रहा था। विश्व हिन्दू परिषद तथा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इसकी खबर प्राप्त होने पर थिएटर का घेराव किया। सिनेमा हॉल के प्रबंधक द्वारा लिखित माफी माँगने के पश्चात् मामला शांत हुआ। मामला बुधवार (30 मार्च 2022) का है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, श्री वेंकटेश्वरा टॉकिज में फिल्म 'RRR' चल रही है। हिन्दू संगठनों का इल्जाम है कि फिल्म में इंटरवल होने के पश्चात् 5 मिनट का एक विज्ञापन बताया जाता है। इसमें बोला जाता है कि ‘ईशु की शरण में एक न एक दिन सबको आना होगा’। इसी के विरोध में हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन किया।

हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता के अनुसार, “टॉकिज में ईसाई मत का प्रचार किया जा रहा था। हमने चेतावनी दी है कि यदि दुबारा ईसाई धर्मान्तरण का प्रचार किया गया तो टॉकिज बंद करवा दिया जाएगा। टॉकिज मेनेजमेंट ने हमसे माफ़ी माँगी है। उन्होंने कहा कि यदि दुबारा ऐसा होता है तो जो कार्रवाई करिएगा वो हमें स्वीकार होगा।” कहा जा रहा है कि विरोध-प्रदर्शन की खबर पहले ही प्रशासन को दे दी गई थी। इस के चलते टॉकिज की सुरक्षा में भारी पुलिस बल तैनात था। भिलाई सिटी के CSP राकेश जोशी के अनुसार, “टॉकिज के प्रबंधक ने लिखित तौर पर माफ़ी माँग ली है तथा दुबारा यह विज्ञापन न चलाने पर मंजूरी व्यक्त की है। इस पूरी घटना का अब पटाक्षेप हो चुका है।”

शराब की बिक्री को लेकर सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

बड़ा झटका! कल से टीवी, फ्रिज, LED के साथ मोबाइल चलाना भी होगा महंगा

भारत वैश्विक उपग्रह प्रक्षेपण बाजार की तलाश में: केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -