The Kashmir files को पछाड़ कमाई में आगे निकली RRR मूवी
The Kashmir files को पछाड़ कमाई में आगे निकली RRR मूवी
Share:

डायरेक्‍टर SS राजामौली  की मूवी RRR की कमाई की तेजी लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस मूवी ने पहले सप्ताह में वह कारनामा करके दिखा दिया है, जिसे देखने के लिए इंडियन फिल्‍म इंडस्‍ट्री की आंखें तरस गई थी। राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीटार (Jr NTR) की इस मूवी ने पहले सप्ताह में वर्ल्‍डवाइड 700 करोड़ रुपये से अध‍िक की कमाई का आंकड़ा प्राप्त कर लिया। तेलुगू, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्‍नड़ भाषा में रिलीज इस फिल्‍म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से 7 दिनों में शानदार 131.50 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। कोविड महामारी के उपरांत टिकट ख‍िड़की को जिस आंधी की आवश्यकता, RRR उसी पर चक्रवात बनकर सामने आई। इस मूवी ने गुरुवार को रिलीज के 7वें दिन हिंदी वर्जन से 11.50 करोड़ रुपये का बिजनस किया है, जबकि विश्वभर में 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार हुआ है।

'द कश्‍मीरी फाइल्‍स' को भी छोड़ा पीछे: हिंदी वर्जन में मूवी की कमाई में 7वें दिन 10-12 प्रतिशत की गिरावट देखने के लिए मिली है। पहले सप्ताह में इस मूवी ने 131.50 करोड़ का कारोबार किया है, जो कोरोना महामारी के उपरांत पहले 7 दिनों में सबसे ज्यादा का कारोबार करके नया रिकॉर्ड बना लिया था। जिसके पूर्व इसी दौर में 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' ने पहले सप्ताह में 95.50 करोड़ रुपये का बिजनस करने में कामयाबी हासिल कर ली। हालांकि, 7वें दिन की कमाई के केस में RRR चाहकर भी विवेक अग्‍न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) के डायरेक्‍शन में बनी 'The Kashmir Files' को नहीं पछाड़ पाए थी। कश्‍मीरी पंडितों के दर्द, उनके पलायन और उन पर हुए बर्बर अत्‍याचार की स्टोरी कहती इस मूवी ने 7वें दिन इंडियन टिकट ख‍िड़की पर 18 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिए था। अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi Box Office) ने पहले सप्ताह में 120.36 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

दिल्‍ली-NCR, यूपी-बिहार से हो रही खूब कमाई: RRR के पहले सप्ताह की कमाई को देखकर साफ देखने के लिए मिला है कि यह मूवी अभी बॉक्‍स ऑफिस पर लंबा टेकने वाली है। शुक्रवार को सिनेमाघरों में जॉन अब्राहम की 'अटैक' रिलीज की जाने वाली है। लेकिन इस हाई ऑक्‍टेन ऐक्‍शन मूवी से RRR को बहुत हानि तो देखने के लिए नहीं मिल रही है। RRR की कमाई का सबसे मार्केट हिंदी में दिल्‍ली-एनसीआर, यूपी और बिहार है। मुंबई सर्किट ने पिछले कुछ दिनों से अंडर परफॉर्म किया है। हालांकि, गुजरात और सौराष्‍ट्र के बाजार से बढ़‍िया कारोबार किया है।

ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया 'HEROPANTI 2' का नया गाना

पद्म श्री से सम्मानित किए जाने के बाद नहीं सोनू की ख़ुशी का ठिकाना, आयोजित की ग्रैंड पार्टी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पूरी की अपनी मूवी की शूटिंग, टीम के साथ सेलिब्रेट की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -