राजस्थान : आयोग ने किया प्रधानाध्यापक और एसआई भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान

Jun 14 2018 07:52 PM
राजस्थान : आयोग ने किया प्रधानाध्यापक और एसआई भर्ती परीक्षा की तारीखों का ऐलान

अजमेर : राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन (RPSC) से छात्रों के लिए एक ख़ास खबर आई है. जिसके मुताबिक़, प्रधानाध्यापकों के पदों पर और पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पदों पर नौकरी हेतु ली जाने वाली परीक्षाओं की तारीखों की घोषणा कर दी गई है. परीक्षा की तिथि के घोषणा आज की गई है. जिसमे प्रधानाध्यापकों के पदों पर भर्ती के लिए परीक्षा 2 सितम्बर और  पुलिस विभाग में उपनिरीक्षक पदों के लिए 7 अक्टूबर को परिक्षा आयोजित की जाएगी, 

आयोग ने परीक्षा के तिथियों का एलान करने के साथ ही छात्रों को भी सचेत कर दिया है. आयोग सचिव पीसी बेरवाल से मिली जानकारी के मुताबिक़, प्रधानाध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा, 2017 एवं उप-निरीक्षक (पुलिस) प्रतियोगी परीक्षा-2016, की परीक्षा तिथियां गुरुवार को घोषित कर दी गई हैं.

प्रधानाध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा 2017 का आयोजन रविवार, 02 सितंबर 2018 को किया जाना है. वहीं इसके बाद अगले माह में अक्टूबर में रविवार 7 तारीख़ को उप-निरीक्षक (पुलिस) प्रतियोगी परीक्षा-2016 का आयोजन किया जाना तय हुआ है. इस सम्बन्ध में विस्तृत कार्यक्रम यथासमय जारी करने के भी निर्देश जारी किए गए है. 

IIT Delhi Placements 2018 : इन कंपनियों ने दिए सबसे अधिक जॉब ऑफर, सबसे अधिक पैकेज 77 लाख रु

IIT कानपुर में असिस्टेंट रजिस्ट्रार के अलावा कई पदों पर निकली भर्ती

राजस्थान 10TH RESULT 2018 : नतीजें घोषित, यहां देखें विद्यार्थी

?