स्मिथ ने विराट को दी करारी मात, 27 रनो से हारी RCB
स्मिथ ने विराट को दी करारी मात, 27 रनो से हारी RCB
Share:

आईपीएल 10 के आज खेले जाने वाले 17वे मैच में (RPS) राइजिंग पुणे सुपरजायंट का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से हुआ जिसमे RPS ने RCB पर विराट जीत हासिल की. RCB में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का मौका RPS को दिया और यही फैसला विराट को हार की कगार पर ले गया.

RPS की तरफ से राहुल त्रिपाठी और अजिंक्य रहाणे ने सर्वाधिक रन जोड़े. जिसमे त्रिपाठी ने 31 व रहाणे ने 30 रन जोड़े. इसके अलावा टीम के कप्तान स्मिथ और मनोज तिवारी ने 27-27 रन का योगदान दिया वहीँ महेंद्र सिंह धोनी ने 25 गेंदों का सामना करते हुए टीम के खाते में 28 रन डाले.

बता दें की निर्धारित 20 ओवरों में RPS कुछ ज्यादा ख़ास तो नहीं कर सकी फिर भी RCB को 162 रनो का टारगेट दे दिया. इसके जवाब में उतरी विराट की टीम ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी और जल्दी ही RCB के खिलाड़ी एक - एक करके पवेलियन लौटते गए. RCB की तरफ से सर्वाधिक रन एबी डिविलियर्स (28) ने बनाये तथा टीम के कप्तान विराट ने भी 19 गेंदों में 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 28 रन टीम के खाते में जोड़े.

RPS के बेन स्टोक्स ने शानदार गेंदवाजी की और अपने 4 ओवरों में केवल 18 रन देकर RCB के 3 खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया. शार्दुल ठाकुर ने भी 4 ओवरों में 35 रन देकर 3 विकेट झटके. 162 रनो के लक्ष्य का पीछा करते हुए RCB महज़ 134 रन ही बना सकी और उसे 27 रनो से हार का सामना करना पड़ा.

इन खिलाड़ियों को मिले अवार्ड -

परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच - विराट कोहली
मैक्सिमम सिक्स ऑफ़ द मैच - एबी डिविलियर्स
स्टाइलिश प्लेयर ऑफ़ द डे - मनोज तिवारी
मैन ऑफ़ द मैच - बेन स्टोक्स

IPL-10 : RCB-RPS: धोनी-स्मिथ की तेज बैटिंग

IPL-2017 : मुंबई ने गुजरात लायंस को रौंदा

IPL-2017 :MI v/s GL: मुंबई को पहला झटका, पार्थिव पटेल आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -