IPL-2017 : मुंबई ने गुजरात लायंस को रौंदा
IPL-2017 : मुंबई ने गुजरात लायंस को रौंदा
Share:

IPL-10 के आज खेले जाने वाले 16वे मैच में गुजरात लायंस (GL) का मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) से मुंबई में चल रहा था जो के अब समाप्त हो गया है. इस मैच में मुंबई इंडियंस ने गुजरात लायंस को हरा दिया है. आपको बता दे कि, इस मैच में जहां गुजरात लायन्स की टीम ने मुंबई इंडियन्स को जीत के लिए 177 रन का टारगेट दिया है.

टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए गुजरात ने ब्रेंडन मैक्कुलम (64) और दिनेश कार्तिक (48*) की इनिंग की मदद से 20 ओवरों में 176/4 रन बनाए थे. मुंबई के लिए मिशेल मैक्लिंघन ने सबसे ज्यादा 2/24 विकेट लिए थे. मैच में मुंबई इंडियन्स की टीम ने गुजरात लायन्स को 6 विकेट से हरा दिया. 177 रन के टारगेट को मुंबई ने 19.3 ओवर में हासिल कर लिया. 

- मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम का पहला विकेट पहले ही ओवर की दूसरी बॉल पर ही गिर गया। जब पार्थिव पटेल (0) प्रवीण कुमार की बॉल पर जेसन रॉय को कैच दे बैठे।
- इसके बाद बैटिंग करने उतरे नीतिश राणा ने क्रीज पर मौजूद जोस बटलर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 85 रन की पार्टनरशिप की।
- टीम को दूसरा झटका 9.2 ओवर में एंड्रू टाइ ने दिया। जब उन्होंने राणा (53) को दिनेश कार्तिक के हाथों कैच करा दिया। इस वक्त टीम का स्कोर 85 रन था।
- कुछ देर बाद ही मुंबई का तीसरा विकेट 11.1 ओवर में गिरा, जब मुनाफ पटेल की बॉल पर मैक्कुलम ने जोस बटलर (26) का कैच ले लिया।
- मुंबई का चौथा विकेट 18.1 ओवर में गिरा, जब कीरोन पोलार्ड (39) एंड्रू टाइ की बॉल पर रवींद्र जडेजा को कैच देकर आउट हो गए। 23 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 2 चौके और 3 सिक्स भी लगाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -