आरपी सिंह ने गुस्‍से में दर्शक से फोन छीनकर मैदान में फेंका
आरपी सिंह ने गुस्‍से में दर्शक से फोन छीनकर मैदान में फेंका
Share:

तेज गेंदबाज आरपी सिंह की प्रतिभा के सब कायल हैं. आरपी सिंह की टीम गुजरात ने मुंबई को हराकर रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत लिया, लेकिन आरपी सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके द्वारा किये गए व्यवहार से उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में आरपी सिंह बाउंड्री के करीब खड़े होकर फील्डिंग कर रहे हैं. यहां पर वे प्रशंसकों को अपने ऑटोग्राफ भी दे रहे हैं. वीडियो में कुछ फैंस आरपी सिंह से सेल्‍फी के लिए भी कह रहे हैं.

इसी दौरान वे एक प्रशंसक से फोन छीनकर उसे किनारे फेंकते देखे गए हैं. इस वीडियो मैच के दौरान एक दर्शक ने रिकॉर्ड किया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि यह किस दिन का है. गौरतलब है कि मूलतः यूपी के आरपी सिंह ने भारत की ओर से 14 टेस्‍ट, 58 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी में साल 2007 में वर्ल्‍ड टी20 जीतने में आरपी सिं‍ह ने अहम भूमिका निभाई थी. 14 जनवरी को उनकी टीम गुजरात ने मुंबई को फाइनल में पांच विकेट से हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब जीत लिया. बता दें कि सिंह रणजी ट्रॉफी में भी यूपी का प्रतिनिधित्‍व कर चुके हैं. लेकिन बाद में वे गुजरात का हिस्‍सा बन गए.

2017 में ये 5 दिग्गज खिलाडी ले सकते है सन्यास

आमिर की क्रिकेट में वापसी का समर्थन करते हैं पीसीबी अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -