पैसे कमाने का जबरदस्त जरिया है 'RozDhan App', जानिए कैसे?
पैसे कमाने का जबरदस्त जरिया है 'RozDhan App', जानिए कैसे?
Share:

आज के दौर में ज्यादातर लोगों के पास स्मार्टफ़ोन हैं जिन पर लोग कई प्रकार की app use करते हैं। इंटरनेट पर ऐसी apps की भरमार है जिन्हें इस्तेमाल करके आप रूपये भी कमा सकते हैं। कई apps तथा websites तो दावा भी करती हैं कि उन्हें use करके आप बहुत सा रुपया कमा सकते हैं। मगर हमें इनके जाल में फँसने से बचना चाहिए नहीं तो लेने के देने भी पड़ सकते हैं। हाँलाकि सभी apps अथवा websites के दावे गलत नहीं होते मगर इनमें भी कमाने के लिए मेहनत तो करनी ही पड़ेगी। इन्हीं कुछ genuine apps में से एक हैं RozDhan App, जिसको इस्तेमाल करके आप एक्स्ट्रा कमाई कर सकते हैं ।

RozDhan App क्या है ?
इंटरनेट से ऑनलाइन रूपये कमाने के लिए आपको बेहद से app प्राप्त हो जायेंगे। उन्हीं में से एक मनी अर्निंग ऐप है RozDhan app। यह एक विडियो शेयरिंग app है जिसमें आप विडियो शेयर करके पॉइंट्स कमा सकते हैं तथा इन पॉइंट्स को रूपये में बदल सकते हैं ।आजकल RojDhan app बहुत प्रचलित हो रहा है जिसके कारण अभी तक तकरीबन इसे 50 लाख लोग डाउनलोड कर चुके हैं तथा इसका आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। वीडियो के द्वारा ही नहीं बल्कि इस पर आर्टिकल पढ़ के, गेम खेल के, दिए गए टास्क को पूरा करके और यहाँ तक कि app को खोलने सिर्फ से भी आप रुपया कमा सकते हैं ।

RozDhan App से पैसे कैसे कमायें ?
यह तो अब आपको पता ही चल गया है कि RozDhan App एक विडियो शेयरिंग ऐप है। इस ऐप के माध्यम से आप दो तरीकों से रूपये कमा सकते हैं :
• Video content बना कर: अगर आपकी किसी विषय में महारत है तो आप इस ऐप में विडियो बनाकर शेयर कर सकते हैं। इन videos को जितने ज्यादा लोग देखेंगे मतलब views जितने ज्यादा होंगे उतने ही अधिक आपके पॉइंट्स बढ़ेंगे तथा इन पॉइंट्स को आप redeem करा सकते हैं ।
• Refer & Earn: आप इस ऐप को अपने फ्रेंड्स या जान-पहचान के लोगों को refer कर के भी रूपये कमा सकते हैं ।
RozDhan App के पॉइंट्स से रूपये कैसे मिलेंगे ?
जब भी आपके वीडियो देखे जाते हैं या आप इस ऐप को फ्रेंड्स को refer करते हैं तो आपको पॉइंट्स के तौर पर गोल्ड कोइन्स प्राप्त होते हैं। आप इन पॉइंट्स को रुपयों में redeem करके अपने paytm wallet या UPI से withdraw कर सकते हैं।

जल्द से जल्द दें अमेज़न के इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों का इनाम

प्रौद्योगिकी संस्थान हैदराबाद और सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन ने जापान में नवाचार केंद्र स्थापित किया

JIO में मिल रहा है 1.5GB डेटा वाला अब तक सबसे सस्ता प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -