जानिए क्यों तिमोती चालमेट को हो रहा है शर्मिंदगी का अहसास

जानिए क्यों तिमोती चालमेट को हो रहा है शर्मिंदगी का अहसास

टिमोथी चाल्मेट को शर्मिंदगी का अहसास हो रहा है। पिछले साल सितंबर में, टिमोथी चालमेट और लिली-रोज़ डेप प्यार में एक युवा जोड़े थे जिन्होंने कैपरी, इटली की यात्रा के दौरान एक दिन सुर्खियां बटोरी थीं। याट जीवन का आनंद लेते हुए, कैमरामैन ने दो लुसुरीटिंग को एक भाप से भरे मेकअप सत्र में कब्जा कर लिया और फोटो, जैसा कि अपेक्षित था, तब से वायरल हो गया। अप्रैल 2020 में, अफ्टे ने खबर दी कि दोनों ने एक साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद चीजों को समाप्त कर दिया।

एक अग्रणी दैनिक के साथ हाल ही में स्पष्ट साक्षात्कार में, चलमेट अब पहली बार पीडीए तस्वीरों के बारे में खोल रहा है जो उसकी और डेप की कैपरी यात्रा से प्रसारित हुई थी। टिमोथी ने पत्रिका में स्वीकार किया कि रात को तस्वीरों के वेब पर आने से पहले वह यह सोचकर सो गया कि यह "मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक है।" 24 वर्षीय अभिनेता के लिए, वह पूरे दिन एक नाव पर था, जिसे वह वास्तव में प्यार करता था और अपनी आँखें बंद करते हुए, उसने निर्विवाद रूप से सोचा कि यह एक महान भावना थी।

"और फिर इन सभी चित्रों को जगाते हुए, और शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं, और एक असली nob की तरह लग रहे हैं? सभी पीला? और फिर लोग पसंद कर रहे हैं: यह एक पीआर स्टंट है। एक पीआर स्टंट ?! क्या आपको लगता है कि मैं देखना चाहता हूँ? जैसा कि आप सभी के सामने है, "द कॉल मी बाई योर नेम स्टार ने संबोधित करते हुए कहा कि कैसे लोगों ने सोचा कि द कपल, जिन्होंने एक साथ द किंग में अभिनय किया था, अपने रिश्ते को पब्लिसिटी स्टंट के रूप में बता रहे थे।

ज़ैन मलिक को सिंगर निआल होरन से मिली शुभकामनाएं

बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात

हॉलीवुड स्टार आर्मी हैमर चाहती है अपने बच्चों की कस्टडी