डेमी लोवाटो के एक्स बॉयफ्रेंड का रिलीज़ हुआ वीडियो

डेमी लोवाटो के एक्स बॉयफ्रेंड का रिलीज़ हुआ वीडियो

डेमी लोवाटो के पूर्व प्रेमी मैक्स एह्रिक ने हाल ही में अपना नया वीडियो जारी किया। डेमी लोवाटो और मैक्स एह्रिच के अचानक अपनी सगाई को समाप्त करने वाले नाटक ने सभी को चौंका दिया। बेवर के लिए, यह इस साल की शुरुआत में था जब लोवाटो और एरिक ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और जुलाई में मालिबू में समुद्र तट द्वारा एक सपने के प्रस्ताव के साथ सगाई करने से पहले एक साथ मिल गए। हालांकि, दो महीनों के बाद, युगल विभाजित हो गए, जबकि प्रशंसकों ने ठीक से समझने की कोशिश की कि युवा प्रेमबर्ड के साथ क्या गलत हुआ।

अब, ऐसा लगता है कि टूटे हुए रिश्ते की कुंठाओं को दूर करने के लिए उत्प्रेरक के रूप में संगीत का उपयोग करने के लिए एरिक ने अपने पूर्व-मंगेतर से कुछ प्रभाव लिया है। अपने गायन की शुरुआत करते हुए, मैक्स ने हाल ही में एक उदास एकल संगीत वीडियो के साथ एक नया एकल शीर्षक से हटा दिया, जिसमें 29 वर्षीय अभिनेता को हरी स्क्रीन के सामने पियानो बजाते हुए देखा गया जैसे कि पृथ्वी, समुद्र, रेगिस्तान, शहर का जीवन और अधिक व्यस्त उसे। पैदल, सवारी, रोडियो, स्टार ने ब्लूज़ गाया कि कैसे वह किसी से अपने पूरे दिल से प्यार करने से डरता है।

दिलचस्प बात यह है कि YouTube पर Afraid MV की टिप्पणियों को बंद रखा गया है, यह देखते हुए कि डेमी के साथ उसकी सगाई के बाद मैक्स को कितनी नफरत मिली है। इस बीच, बिलबोर्ड को दिए एक बयान में मैक्स ने स्वीकार किया कि जब वह डेमी के लिए गिर रहा था तब उसने अफॉर्ड को रिकॉर्ड किया था और यह गीत उस समय की सभी भावनाओं को बयां करता है, जो वह उस समय से गुजर रहा था। एह्रिच ने स्वीकार किया, "पियानो की सादगी मेरे लिए इसे पूरी तरह से घर ले आती है। यह भावनाओं को एक गीत में जारी करने में सक्षम होने से परे है।"

जानिए क्यों तिमोती चालमेट को हो रहा है शर्मिंदगी का अहसास

एडी ने कोरोना मामले पर कही ये बात

ज़ैन मलिक को सिंगर निआल होरन से मिली शुभकामनाएं