एडी ने कोरोना मामले पर कही ये बात

एडी ने कोरोना मामले पर कही ये बात

लोकप्रिय अभिनेता एडी  रेडमैन ने हाल ही में जिमी फॉलन अभिनीत द टुनाइट शो में अपनी नई परियोजना द ट्रायल ऑफ़ द शिकागो का प्रचार किया। 7 शो में जिमी फॉलन मदद नहीं कर सके, लेकिन 38 वर्षीय अभिनेता से फैंटास्टिक माउथ 3. के बारे में पूछें। आपको बता दें कि हाल ही में बहुप्रतीक्षित झटका ब्रिटेन में कोविद -19 महामारी के कारण मार्च में बंद होने के बाद फिर से शुरू हुआ।

एडी ने फॉलोन के साथ COVID 19 सुरक्षा सावधानियों के तहत फैंटास्टिक बीस्ट्स 3 के फिल्मांकन के अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा, "हमने यूके में शूटिंग से पहले एक दिन की शूटिंग की, जो वास्तव में यूके में हुआ, उचित था। हमने शुक्रवार को शुरू किया और फिर रविवार की रात को, हम सभी को घर जाने के लिए कहा गया। और फिर कुछ ही हफ्ते पहले, हमने फिर से शुरू किया और यह एक अलग दुनिया है। लेकिन हम काम में वापस आने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं और यह दिलचस्प है। " ऑस्कर विजेता अभिनेता ने आगे खुलासा किया, "फिल्म चालक दल अद्भुत लोग हैं और वे बहुत ही अनुकूल लोग हैं। इसलिए, बहुत सारे परीक्षण हैं, हम बुलबुले में हैं और हम सभी नकाबपोश हैं, लेकिन यह एक तरह का है ... शुरुआत करने के लिए, मैंने सोचा कि 'यह कैसे होने वाला है?' और यह वास्तव में महान की तरह समाप्त हो रहा है। इसलिए, काम पर वापस आना अच्छा है और मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं। "

बिना बताए के लिए, हम आपको बता दें कि Redmayne, जादूगर हैरी पॉटर के युग में जादूगर की दुनिया की फ्रैंचाइज़ी में जादूगर स्कैमेंडर के रूप में खेलते हैं। एडी रेडमैन को शानदार जानवरों 3 में न्यूट स्कैंडर के रूप में उनकी भूमिका को देखकर फैंस उत्साहित हैं।

बिग बॉस के घर में राहुल और जान ने बनाया माहौल, सुरों का हुआ मुकाबला

शौच करने गई 55 वर्षीय महिला के साथ तीन लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

बेन अफ्लेक अपने बैटमैन की भूमिका पर कही ये बात