Honda दे रहा है अब तक की सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका
Honda दे रहा है अब तक की सबसे सस्ती बाइक खरीदने का मौका
Share:

होंडा टू-व्हीलर्स इंडिया की बहुत पॉपुलर शाइन की 1 करोड़ से अधिक यूनिट बेचने का मुकाम अपने नाम कर लिया है. अब कंपनी ने जिसकी बिक्री में इजाफा करने के लिए ग्राहकों को बाइक पर कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है. इस स्पेशल ऑफर में 5,999 रुपये तक कम डाउनपेमेंट के साथ 5,000 रुपये तक कैशबैक का ग्राहकों को लाभ भी दिया जा रहा है. Honda Shine पर ये ऑफ 31 मार्च 2022 तक ही मिलेगा और चुनिंदा डेबिट कार्ड से खरीद पर ही कैशबैक मुहैया करवाया जाने वाला है. सिर्फ EMI बनवाने पर मिलने वाला ये ऑफर कम से कम 30,000 रुपये के ट्रांजेक्शन पर लागू होने वाली है.

परफॉर्मेंस में मानी जाती है बेस्ट: कंपनी का कहना है की 125CC सेगमेंट में यह पहली ऐसी बाइक है, जिसे 1 करोड़ ग्राहकों ने खरीदा है. यह होंडा की 125 CC सेगमेंट में बेस्ट सेलिंग (best selling motorcycle) बाइक है. इस बाइक को परफॉर्मेंस के केस में बेहतर कहा जा रहा है. दरअसल इस बाइक में पॉवर के लिए 123.94 CC का सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, SI इंजन दिया गया है, जो 7500 RPM पर 7.9 kW की मैक्सिमम पॉवर और 6000 RPM पर 11 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का काम करता है. जिसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस होने वाला है.

हल्की और किफायती बाइक: इंडियन मार्केट में Honda Shine 5 कलर ऑप्शन्स में पेश की जा रही है.  इनमें, डीसेंट ब्लू मैटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे, जेनी ग्रे मैटेलिक और रेबल रेड मैटेलिक भी दिया जा रहा है. साथ ही आपको बता दें कि होंडा शाइन की लंबाई 2046 मिलीमीटर, चौड़ाई 737 मिलीमीटर और ऊंचाई 1116 मिलीमीटर है. जिसका व्हीलबेस 1285 मिलीमीटर और ग्राउंड क्लीयरेंस 162 मिलीमीटर है. जिसके ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक दोनों ही वैरिएंट का कर्ब वजन 114 किलोग्राम है. इसमें 10.5 लीटर की क्षमता वाला पेट्रोल टैंक भी मिल रहा है.

इतनी कीमत में ऐसा परफॉर्मेंस: रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे दौर में जब मोटरसाइकिल के मूल्य भी आसमान छू रही हों, तब इस बाइक की मूल्य आम आदमी की जेब और जरूरत के हिसाब से ठीक कही जाती है.  इंडियन मार्केट में इसके ड्रम ब्रेक दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 74,943 रुपये है, जो इसके डिस्क ब्रेक वैरिएंट पर 79,343 रुपये तक जाती है.

क्या आप भी तलाश रहे है ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स तो ये है बेस्ट

ये है सबसे अधिक माइलेज वाली बाइक, जानिए क्या है खासियत

यहाँ मिल रही आधे से भी कम दाम में शानदार फीचर्स वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -