Royal Enfield की इस मोटरसाइकिल के दाम बढ़े, जानें अन्य फीचर्स
Royal Enfield की इस मोटरसाइकिल के दाम बढ़े, जानें अन्य फीचर्स
Share:

लॉकडाउन में ढिल के बाद अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए Royal Enfield ने Royal Enfield Himalayan की कीमत में इजाफा कर दिया है. यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस बाइक की कीमत में कितनी बढ़ोतरी हई है. साथ ही साथ Royal Enfield Himalayan के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन कैसे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Kawasaki : इस मोटरसाइकिल को 1 लाख सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने Royal Enfield Himalayan में 411cc का सिगंल सिलेंडर इंजन उपलब्ध कराया है जो कि 6500 Rpm पर 24.3 Hp की पावर और 4000-4500 Rpm पर 32 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स की बात करें तो इंजन 5-स्पीड कंस्टेंट मैश गियरबॉक्स से लैस है.

पांच साल में पहली बार ठंडा रहा मई का मौसम, आगे बढ़ेंगे गर्मी के तेवर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय बाजार में इस साल का शुरुआत में जब इस BS6 बाइक को लॉन्च किया गया था तो इस मोटरसाइकिल की एक्स शोरूम कीमत 1.87 लाख रुपये रखी गई थी. अब इस बाइक की कीमत में 2,754 रुपये का इजाफा कर दिया गया है. यानी कि अब Royal Enfield Himalayan के Granite Black कलर की एक्स शोरूम कीमत 1.90 रुपये हो गई है. वही, BS6 Royal Enfield Himalayan मार्केट में 6 कलर ऑप्शन में आती है, जिसमें Lake Blue, Rock Red, Gravel Grey, Sleet Grey, Granite Black और Snow White शामिल हैं. Granite Black और Snow White की कीमत 1,89,565 रुपये है जबकि Sleet Grey और Gravel Grey की कीमत 1,92,318 रुपये है. वहीं Rock Red और Lake Blue कलर की कीमत 1,94,154 रुपये है.

राजकोट में फूटा प्रवासी मजदूरों का गुस्सा, की तोड़फोड़, SP घायल

कोरोना पर BMC का सख्त रुख, अब हाउसिंग सोसाइटी के पदाधिकारियों पर होगी कार्रवाई

सड़कों पर मजदूरों से बात करने से अच्छा, अपनी राज्य सरकारों से बात करे कांग्रेस- निर्मला सीतारमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -