अगर आपने खत्म कर दी ये 'बुलेट थाली' तो आप जीत सकते हैं 'रॉयल एनफील्ड'
अगर आपने खत्म कर दी ये 'बुलेट थाली' तो आप जीत सकते हैं 'रॉयल एनफील्ड'
Share:

जो लोग खाने के शौकीन है उनके लिए हम बड़ा ऑफर लाये हैं। जी दरअसल यह ऑफर दे रहा है पुणे के बाहरी इलाके में वडगांव मावल क्षेत्र में स्थित शिवराज होटल। अगर आपने इस ऑफर का फायदा उठा लिया तो आपको मिलेगी रॉयल एनफील्ड।।। सुनकर आप खुश हो गए होंगे और अब जानना चाहते होंगे कि आखिर करना क्या है।।।? तो हम आपको बता दें कि इस होटल में आपको एक बुलेट थाली दी जाएगी जिसे अगर आपने एक घंटे में अकेले पूरा खा लिया तो आपको मिलेगी शानदार रॉयल एनफील्ड। जी हाँ, इस होटल में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए 'विन बुलेट बाइक' की प्रतियोगिता शुरु हुई है।

जो भी इस प्रतियोगिता में भाग लेगा उसे 60 मिनट के अंदर एक नॉन-वेज थाली को अकेले खत्म करना होगा। आपको इस थाली में मिलेंगे 4 किलोग्राम मटन और फिश के साथ लगभग 12 व्यंजन। इन 12 व्यंजनों में फ्राइड सुरमई, पॉम्फ्रेट फ्राइड फिश, चिकन तंदूरी, ड्राई मटन, ग्रे मटन, चिकन मसाला और कोलुम्बी (प्रॉन) बिरयानी शामिल हैं। आपको बता दें कि इस थाली की कीमत 2,500 रुपये है। वैसे शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर की यह स्कीम पुणे के बाहर के लोगों को भी बड़ी अच्छी लग रही है और अब लोग यहाँ आ भी रहे हैं।

वैसे इस स्पेशल थाली में 16 Starters हैं और यह थाली 4 दर्जन से अधिक लोगों द्वारा तैयार होती है। अब इस बुलेट थाली के चर्चे तेजी से हो रहे हैं। इस बारे में शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर ने बताया कि 'हमने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट में बुलाने के लिए यह प्रतियोगिता शुरू की है। हमारे रेस्टोरेंट के बाहर पांच बुलेट बाइक खड़ी की गई हैं। हमारे होटल में छह तरह की बड़ी थालियां तैयार की जाती हैं। इनके नाम स्पेशल रावण थाली, बुलेट थाली, मालवानी मछली थाली, सरकार मटन थाली, पहलवान मटन थाली और बकासुर चिकन थाली है।'

भाई को याद कर इमोशनल हुई बहन श्वेता सिंह कीर्ति, कहा- 'हैप्पी सुशांत डे'

बिडेन ने ट्रम्प के मुस्लिम यात्रा प्रतिबंध को समाप्त करने के आदेश पर किए हस्ताक्षर

गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली: दिल्ली पुलिस और किसान यूनियनों के बीच बैठक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -