रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

रॉयल एनफील्ड ने मचाया तहलका, आपने कभी नही देखी होगी ऐसी बाइक

इटली के मिलान शहर में चल रहे EICMA 2018 मोटरसाइकल शो में Royal Enfield ने नई ट्विन सिलिंडर Concept KX बाइक पेश कर दी हैं.  Royal Enfield Concept KX को कंपनी की साल 1938 में लॉन्च हुई लेजंडरी बाइक Royal Enfield KX को ट्रिब्यूट देने के लिए बाजार में उतारा गया हैं. आपको बता दें कि कॉन्सेप्ट केएक्स का डिजाइन पुरानी केएक्स बाइक से प्रेरित है. 

आपको खासियत के बारे में बताए तो रॉयल एनफील्ड की पुरानी केएक्स बाइक में 1,140cc V-Twin इंजन था, वहीं कॉन्सेप्ट केएक्स में नया वी-ट्विन इंजन मौजूद है. हालांकि, पुरानी बाइक में एयर-कूल्ड मोटर था, जबकि नई बाइक में ऑयल-कूल्ड यूनिट आपको आकर्षित करेंगी. हालांकि, इसके पावर और टॉर्क की जानकारी नहीं मिल सकी हैं. 

इस गाड़ी के अन्य फीचर पर नजर डालें तो बॉबर स्टाइल वाली इस बाइक में रेट्रो लुक वाला फ्यूल टैंक है. वहीं नई बाइक को कॉपर फिनिश के साथ ग्रीन कलर में पेश किया है. गाड़ी देखने में काफी आकर्षक लगती हैं. सामने की तरफ गर्डर-टाइप फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक, जबकि फ्रंट वील्ज में ट्विन डिस्क ब्रेक और रियर में एक डिस्क ब्रेक हैं. इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं. 

 

नए फीचर्स के साथ बाजार में आई Horex 2019 VR6 Raw, कीमत जान उड़ जाएंगे तोते...

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

हिन्दुस्तानी सडकों पर फिर दौड़ेंगी Jawa Motorcycles, जानिए कब होंगी एंट्री

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

लॉन्चिंग से पहले सामने आई बजाज की नई गाड़ी की तस्वीर

?