Video: मुंबई इंडियंस पर RCB की जीत, कोहली मना रहें जश्न, तो रोहित के चेहरे का बदला रंग

IPL 2021 के पहले फेज में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली MI टीम का प्रदर्शन मिलाजुला रहा था, लेकिन दूसरे फेज में तो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हुआ। निरंतर तीन मैचों में हार झेलने के उपरांत MI के लिए अब प्लेऑफ में पहुंचने की राह और भी कठिन हो गई है। डिफेंडिंग चैंपियन MI अब प्वॉइंट्स टेबल में 7वें पायदान पर आ चुका है। इस हार के उपरांत कप्तान रोहित के चेहरे पर निराशा साफ देखने को मिल रही थी, वहीं RCB  के कप्तान विराट कोहली जमकर जीत का जश्न मनाते दिखाई दिए।

IPL के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा भी कर दिया गया है, जिसमें विराट जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे है, तो वहीं रोहित के चेहरे की निराशा भी साफ देखने को मिल रही है। रोहित इस वीडियो में टीम की हार से बहुत अधिक निराश दिखाई दे रहे है। रोहित ने मैच के उपरांत बोला है कि  'मुझे लगता है कि हमने शानदार गेंदबाजी की, एक वक़्त ऐसा लग रहा था कि वे 180 रन बना लेंगे, लेकिन गेंदबाजों ने हमें मैच में वापसी करवाई। हमें बल्लेबाजों ने निराश किया। यह अब निरंतर हो रहा है, हम निरंतर विकेट गिरा रहे हैं। हमने बल्लेबाजों से काफी वार्तालाप की है। जो बल्लेबाजी करने आ रहे हैं, उन्हें विकेट पर कुछ समय बिताना होगा। विकेट गिरते रहते हैं और हम पर प्रेशर बढ़ने लगता है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by IPL (@iplt20)

मैच की बात की जाए तो RCB ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 165 रन जड़े। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 18.1 ओवर में 111 रनों पर ऑलआउट हो गई। यह पहला अवसर था, जब RCB ने IPL  में मुंबई इंडियंस को ऑलआउट किया है।

Video: हर्षल पटेल की हैट्रिक के आगे ढेर हुई मुंबई, विराट ब्रिगेड ने आसानी से जीता मैच

MS धोनी को गौतम गंभीर की सलाह, कहा- "CSK के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद धोनी को..."

IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध अपनी धुआंधार पारी को लेकर कही ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -