IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध अपनी धुआंधार पारी को लेकर कही ये बात

KKR के दिग्गज बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दे चुके है। उन्होंने बोला  है कि MI के विरुद्ध अपनी टीम को मैच जिताकर बहुत ही खुश है। राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध गुरूवार को खेले गए मुकाबले में जबरदस्त पारी खेलते हुए नज़र आए। उन्होंने 42 गेंद पर 8 चौके और तीन छक्कों की सहायता से नाबाद 74 रन बना दिए। वेंकटेश अय्यर के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए उन्होंने 88 रनों की जबरदस्त साझेदारी भी की।

मैच के उपरांत राहुल त्रिपाठी ने बोला कि "मैंने आज अपनी बैटिंग का पूरा मज़ा उठाया। मैं अंत तक टिका रहा और टीम को जीत तक लेकर गया और इससे मैं बहुत ही खुश हूं। निश्चित तौर पर कोच ने हमें पॉजिटिव रहने के लिए बोला था और जब आप पॉजिटिव होते हैं तो फिर प्रेशर गेंदबाजों के ऊपर आ जाता है और आप रन बनाने की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करते हैं।" राहुल त्रिपाठी ने आगे बोला है कि "उनके स्पिनर्स को दबाव में रखना  बहुत ही आवश्यक था। मुझे लगता है कि बाउंड्री लगाना बहुत ही महत्वपूर्ण था। टीम का माहौल इस वक्त बहुत सकारात्मक है।"

आपको बता दें कि इंडिया में IPL 2021 के फर्स्ट हाफ में KKR  का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन सेकेंड हाफ में टीम ने 2 मैचों में लगातार 2 जीत अपने नाम कर ली है। उन्होंने MI और RCB को बुरी तरह हराया है। अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में KKR ने MI को 7 विकेट से मात दी। MI ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए और जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 16वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते ही कोहली को मिली लगातार 2 हार, मायूस विराट को मिला धोनी का साथ

IPL 2021: जब RR के प्लेयर रियान पराग हुए ट्रोलिंग का शिकार, तो माँ ने कही ये बात

इंग्लैंड-न्यूज़ीलैंड का इंकार, लेकिन ये देश पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने को तैयार... जल्द हो सकती है सीरीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -