MS धोनी को गौतम गंभीर की सलाह, कहा- "CSK के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के बाद धोनी को..."

UAE में IPL का दूसरा चरण जारी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के विरुद्ध शुक्रवार को खेले गए मैच में CSK ने जीत दर्ज करते हुए एक बार फिर शीर्ष स्थान प्राप्त कर लिया है। इस जीत के उपरांत पूर्व  इंडियन क्रिकेटर गौतम गंभीर ने धोनी के बल्लेबाजी क्रम पर खुलकर बात की है।

गंभीर ने बोला है कि माही को CSK  के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के उपरांत नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए, भले ही आप पहले फील्डिंग कर रहे हों या बल्लेबाजी कर रहे हों ताकि आप बीच में वक़्त बिता सकें। मैं इसे देखना चाहूंगा और मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा। एक कप्तान के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह उसकी अपनी इच्छा है, वह कहीं भी बल्लेबाजी कर सकते है।

गंभीर ने आगे एक बात बोली है कि हमेशा 3 नहीं और 4 नहीं। बल्लेबाज आएंगे और रन बनाएंगे और इसलिए माही को अब शीर्ष पर आना चाहिए। यहां तक कि CSK के RCB के विरुद्ध आखिरी गेम में भी वह फाइन टच में दिखे और एक चौका भी जड़ा। गौतम गंभीर ने आगे बोला है कि आपका नंबर 3 और नंबर 4 हमेशा रन नहीं बना पाएगा। आपको थोड़ी और बल्लेबाजी करने की आवश्यकता है। आप जितने अधिक रन बनाते हैं यह आसान बन जाएगा। आप प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेंगे लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए कि जिम्मेदारी आप पर आ जाए, आप जल्दी विकेट खो देते हैं और आपको आकर रन बनाने होते हैं।

IPL 2021: राहुल त्रिपाठी ने MI के विरुद्ध अपनी धुआंधार पारी को लेकर कही ये बात

IPL 2021: हार के बाद टीम पर निकला कोहली का गुस्सा, गेंदबाजों के सिर फोड़ा हार का ठीकरा

कप्तानी छोड़ने का ऐलान करते ही कोहली को मिली लगातार 2 हार, मायूस विराट को मिला धोनी का साथ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -