रियो ओलंपिक: भारतीय रोवर दत्तू बब्बन भोकानल क्वार्टरफाइनल्स में
रियो ओलंपिक: भारतीय रोवर दत्तू बब्बन भोकानल क्वार्टरफाइनल्स में
Share:

रियो डी जेनेरियो: रियो ओलंपिक में अपना प्रदर्शन करते हुए भारतीय रोवर दत्तू बब्बन भोकानल रोइंग स्कल्स क्वार्टरफाइनल्स में चौथे स्थान पर रहे है. इसी के साथ भारतीय नौकाचालक दत्तू बब्बन भोकानल पुरुषों के एकल स्कल के  रियो ओलिंपिक खेलों में पदक की दौड़ से बाहर हो गए.

आज के क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान भोकानल ने 2,000 मीटर की दूरी 6 मिनट 59.89 सेकेंड में तय की जो चौथे क्वार्टरफाइनल में तीसरे और आखिरी क्वालीफायर पोलैंड के नैटन वेग्रजिस्की के 6 मिनट 53.52 सेकेंड से 6 सेकेंड से थोड़ा ज्यादा थी. लंदन ओलिंपिक में रजत पदक जीतने वाले क्रोएशिया के डैमिर मार्टिन ने 6 मिनट 44.44 सेकेंड का समय लेकर पहला स्थान हासिल किया जबकि ग्रेट ब्रिटेन के एलन कैंपबेल ने 6 मिनट 49.41 का समय लेकर दूसरा स्थान हासिल किया.

आपको बता दे कि देश के एकमात्र नौकाचालक भोकानल अब निचले स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा खेलेंगे. इससे पहले सेना के खिलाड़ी भोकानल ने हीट में 7 मिनट 21.67 का समय लेकर क्वालीफाई किया था. इस स्पर्धा में कुल छह हीट आयोजित होती है और प्रत्येक हीट में छह खिलाड़ी होते हैं. प्रत्येक हीट से शीर्ष-3 को क्वार्टर फाइनल में जगह मिलती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -