कभी मौत जैसी अफवाह का शिकार हुए थे रोवन एटकिंसन
कभी मौत जैसी अफवाह का शिकार हुए थे रोवन एटकिंसन
Share:

हॉलीवुड और अंग्रेजी कॉमेडी शो के जाने माने अभिनेता रोवन एटकिंसन यानी मिस्टर बीन को आज के समय में कौन नहीं जनता है अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले मिस्टर बीन कुछ समय पहले ही अपनी मौत की अफवाह को लेकर सुर्खियों में हैं।  वहीं ये तीसरा मौका है जब सोशल मीडिया पर रोवन एटकिंसन के मरने की अफवाह फैली है। वहीं वायरल रिपोर्ट के मुताबिक 64 साल के रोवन का एक स्टंट की शूटिंग के दौरान निधन हो गया। जिसके बाद मे यह पता चला कि ये खबर झूठी है। जब इस खबर की छानबीन की गई तो उसमें जो तथ्य सामने आए वो कम्प्यूटर वायरस को फैलाने से जुड़े हुए निकले। एक कम्प्यूटर वायरस को ज्यादा लोगों तक फैलाने की कोशिश में इस अफवाह को अंजाम दिया गया। 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब एक्टर के मौत की अफवाह उड़ी हो। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। गौर करने वाली बात ये है कि पिछले दोनों बार भी ऐसा इसी कारण से किया गया था। इससे पहले फेसबुक पर मिस्टर बीन को लेकर यह खबर फैली थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है। इसमें कारण बताया गया कि वो डिप्रेशन का शिकार थे और काफी समय से अल्कोहल और ड्रग्स जैसा नशा करते थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिर्फ रोवन एटकिंसन ही नहीं बल्कि और भी ऐसे कलाकार रहे हैं जो अपने मौत की अफवाहों का शिकार हो चुके हैं। इस फेहरिस्त में एंजेलिना जोली, जैकी चैन, और जॉन सीना का नाम शामिल है। बता दी कि रोवन एटकिंसन आज अपमना जन्मदिन मना रहे है।

 जेनिफर लोपेज ने शेयर की पति संग शादी की तस्वीर

हाथों में हाथ डाले नजर आए जस्टिन और हैली

जन्मदिन से पहले ही हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -