मॉडलिंग के वक्त खुद को असुरक्षित महसूस कर चुकी है ये मॉडल
मॉडलिंग के वक्त खुद को असुरक्षित महसूस कर चुकी है ये मॉडल
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और हॉट मॉडल रोजी हंटिंग्टन-व्हाईटले आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की वजह से पॉपुलर हो रही हैं. इन्होने इंस्टाग्राम पर अपनी कई सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही शानदार हैं. हाल ही में रोजी ने कई मॉडल्स की तरह अपने अनुभव को मीडिया के सामने बताया हैं. जी दरअसल में उन्होंने कहा कि कई बार उन्हें ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है जिनसे उन्हें असुरक्षित महसूस हुआ हैं. कई बार उनके जीवन में ऐसा वक्त आया है जब उन्होंने खुद को असहज पाया है.

रोजी ने अपने करियर की शुरुआत ही मॉडलिंग से की हैं और इस दौरान उन्हें कई बार बुरी बातों का सामना करना पड़ा हैं. रोजी ने बताया कि जब फैशन शोज़ में जाने के लिए कपडे बदले जाते है तब भी लोग तस्वीर लेना नहीं छोड़ते हैं वे तब भी तस्वीरें लेते रहते हैं. रोजी ने कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की हैं और उन्होंने कई मैगजीन्स के लिए शानदार फोटोशूट्स भी करवाएं हैं.

रोजी के इंस्टाग्राम पर 7.7m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और आए दिन ये अपने फॉलोवर्स के लिए शानदार तस्वीरें पोस्ट करती हैं. रोजी की उम्र 30 साल हैं लेकिन अब भी वे काफी हॉट और बोल्ड हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी बहुत ही सेक्सी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की थी. रोजी ने कुछ समय पहले कहा था कि अब मॉडल्स की गरिमा को सम्मान मिलता हैं लेकिन यह बहुत देरी से हैं.

जुरासिक वर्ल्ड 'पार्ट 2' रिलीज होने से पहले हुई 'पार्ट 3' की घोषणा

B'DAY SPL : बॉलीवुड के सिंघम को जन्मदिन की बधाई

April Fools Day: अप्रैल फूल के नाम पर बनाई गई थी ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -