45 की उम्र में इस मशहूर एक्ट्रेस ने कराया गर्भपात, कहा- 'नहीं है कोई पछतावा'

हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रोज मैकगोवन ने हाल ही ही में एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. रोज मैकगोवन ने सोशल मीडिया के जरिए अबॉर्शन कराने की बात स्वीकार किया है. जी हां... 45 वर्षीय एक्ट्रेस रोज मैकगोवन ने इस बारे में बताया कि उन्हें अपने फैसले पर कोई पछतावा नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस भी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने हार्वे वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

रोज मैकगोवन ने यह दावा किया था कि फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे ने साल 1997 में सनडांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक होटल में उनके साथ दुष्कर्म किया था. हाल ही में रोज मैकगोवन ने ट्वीटर के जरिए अपने इस फैसला का जिक्र किया और उन्होंने एक डाटा पर प्रतिक्रया देते हुए अपने इस फैसले के बारे में बताया. इस डाटा में यह कहा गया था कि- 'चार में से एक महिला 45 साल की उम्र के पहले एक अबॉर्शन करा लेती है.'

रोज ने इस बारे में कहा कि, 'मैंने एक बार अबॉर्शन कराया था और मैं इस मैसेज का समर्थन करती हूं. मैं शर्मिदा नहीं हूं और आपको भी नहीं होना चाहिए.' इतना ही नहीं रोज मैकगोवन ने यह भी बताया कि, 'अबॉर्शन कराने वाली 60 फीसदी महिलाएं पहले से मां थीं. ऐसे में वह दूसरों से बेहतर समझती हैं, मैं बर्थ कंट्रोल पर थी लेकिन वह फेल हो गया. मुझे लगा कि मैं अपनी दुनिया में एक बच्चे को नहीं ला सकती और अपनी दुनिया नहीं बदल सकती.' आपको बता दें रोज फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं.

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

Most Popular

- Sponsored Advert -