रमज़ान के महीने में बाजार में नहीं है रूह अफ़ज़ा, जानें क्या है कारण
रमज़ान के महीने में बाजार में नहीं है रूह अफ़ज़ा, जानें क्या है कारण
Share:

मई की शुरुआत में जहां एक ओर गर्मी अपने चरम पर है. ऐसे में हर कोई अपने लिए ड्रिंक लेना चाहता है. वहीं, दूसरी ओर रमजान के दौरान हमदर्द का शरबत रूह अफजा बाजार से गायब है. गर्मी में रूह अफजा एक ठंडक ड्रिंक है जो गर्मी में राहत देता है. हाल ही में इससे जुडी कुछ जानकारी सामने आ रही हैं जिनके बारे में आपको भी बता रहे हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी तमाम अटकलें का दौर जारी है.

बता दें कि इस समय रमजान के दौरान मुस्लिम धर्म के अनुयायी अपना रोजा खोलते समय इसका उपयोग करते हैं. सोशल मीडिया में चर्चा है कि हमदर्द कंपनी के प्रोमोटरों में पारिवारिक विवाद चल रहा है. हालांकि शरबत बनाने वाली कंपनी हमदर्द लैब्स ने कहा है कि कुछ हर्बल तत्व (सामान) की सप्लाई में कमी की वजह से यह शरबत बाजार से गायब हुआ है. इसी की खबर चरों तरफ चल रही है. 
 
जानकारी के अनुसार मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसी अफवाह है कि कंपनी के पारिवारिक विवाद के कारण अप्रैल से इसका प्रोडक्शन बंद है जिसके कारण अब ये ड्रिंक बाजार में मौजूद नहीं है. हालांकि, कंपनी के चीफ सेल्स और मार्केटिंग ऑफिसर मंसूर अली ने कहा कि शरबत में उपयोग आने वाले कुछ तत्व की कमी की वजह से सप्लाई में कमी आई है. उनके मुताबिक सप्लाई गैप को एक हफ्ते में पूरा कर दिया जाएगा.

महिला ने मंगाया था बाहर से खाना, पैक से निकला कछुए का बच्चा!

47 साल बाद मिली खोई हुई अंगूठी और फिर...

इस तरह से शुरू हुआ था Mother's Day का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -