पहली फाइट हारी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्टार 'राउसी', फोटो देखें...
पहली फाइट हारी 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्टार 'राउसी', फोटो देखें...
Share:

मेलबर्न : पूर्व वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियन हॉली होम ने फास्ट एंड फ्यूरियस की स्टार रॉन्डा राउसी को UFC (अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप) बेंटमवेट चैम्पियनशिप में हराते हुए इतिहास रच दिया. 2011 में प्रोफेशनल बॉक्सिंग में डेब्यू करने वाली राउसी की करियर की यह पहली हार है. इस फाइट से पहले उनके नाम लगातार 12 फाइट जीतने का रिकॉर्ड था.

इस फाइट में राउसी महज 59 सेकंड में ही पस्त हो गई. इस फाइट को रिकॉर्ड 56,214 दर्शकों ने एतिहाद स्टेडियम में बैठकर लाइव देखा. पिछला रिकॉर्ड 55,724 दर्शकों का था.

होम और राउसी के बीच फाइट मेंबस कुछ ही सेकंड में राउसी के मुंह से खून निकलने लगा. होम लगातार राउसी पर हमला करती रहीं. दूसरे राउंड में होम ने बाएं हाथ से राउसी के मुंह पर एक जोरदार पंच मारते हुए उसे ढेर कर दिया. होम ने बैक फ्लिप लगाकर जीत का जश्न मनाया.

बता दें कि एक्सपेंडबल और फास्ट एंड फ्यूरियस7 की स्टार एक्ट्रेस राउसी ने कैट जिगानो को 14 सेकंड और ऐलेक्सिस को सिर्फ 16 सेकंड में हारा कर रिकॉर्ड बनाया था.

कौन है हॉली होम?

34 साल की 5 फिट 8 इंच लंबी हॉली होम न्यू मैक्सिको की बॉक्सर हैं. होम ने अब तक मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में 10 फाइट लड़ी है और सभी में जीत दर्ज की है. वहीं प्रोफेशनल करियर में उन्होंने अभी तक 38 फाइट लड़ी हैं जिनमें से 33 में जीत दर्ज की. होम ने 2012 में जेफ क्रिकपैट्रिक से शादी की थी. होम को अमेरिकन बॉक्सिंग के दिग्गज ग्रेग जैक्सन ने ट्रेनिंग दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -