जानिए रोनाल्डो के नए घर के एक खास आईस रूम के बारे
जानिए रोनाल्डो के नए घर के एक खास आईस रूम के बारे
Share:

लंदन: फुटबॉल जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच एलेक्स फग्यरुसन ने अपने एक बयान से खुलासा कर सबको चौंका दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नये घर में एक ‘आईस रूम’ है. वेबसाइट ‘गोल डाट काम’ के मुताबिक मैनचेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच एलेक्स फग्यरुसन ने कहा की पुर्तगाल के सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मेड्रिड में एक नया घर खरीदा है.

रोनाल्डो के इस घर में दो पूल है जिसमे से एक है गर्म पानी का व दूसरा है ठंडे पानी का और इसके अलावा शून्य से 160 डिग्री सेल्सियस से नीचे के तापमान वाला एक कमरा भी मौजूद है. चेस्टर युनाइटेड के पूर्व कोच एलेक्स फग्यरुसन ने आगे बताया कि रोनाल्डो इस कमरे में मैच के बाद 10 मिनट के लिये जाते हैं. आपको बता दे की इस वर्ष के फीफा बालोन डी'ऑर पुरस्कार के लिए रोनाल्डो का नाम भी नामित किया गया है.

जिसके लिए फीफा ने इस प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए अपनी और से नामांकित खिलाड़ियों की अंतिम सूची जारी कर दी है. गौरतलब है कि रियल मेड्रिड टीम के लिए खेलने वाले क्रिस्टीयानो रोनाल्डो दो वर्षो से इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से नवाजे जा चुके है. रियल मेड्रिड टीम के लिए खेलने वाले क्रिस्टीयानो रोनाल्डो 2008 में भी यह पुरस्कार जीत चुके हैं.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -