अपने माँ के जन्मदिन पर चार्टर्ड विमान से पहुंचे रोनाल्डो
अपने माँ के जन्मदिन पर चार्टर्ड विमान से पहुंचे रोनाल्डो
Share:

Manchester United के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 31 दिसंबर को अपनी मां का 67वां जन्म मेडेरिया द्वीपसमूह में मानाने वाले है। हालांकि मैचों की वजह वह बहुत व्यस्त हैं। Premier League को 30 दिसंबर को बर्नले के साथ खेलने वाले  है जबकि तीन जनवरी को टीम का वोल्वस के साथ मैच होने वाला है। मेडेरिया द्वीपसमूह को बड़ा पर्यटक स्थल कहा जा रहा है।

क्रिस्टियानो की मां डोलोरेस अविरो अपने जन्मदिन और नए वर्ष की पार्टी एक साथ मनाती हैं। हम बता दें कि उन्होंने उनका 37 वर्ष का बेटा चार्टर विमान से आने वाला है ताकि पुर्तगाल में अपने परिवार के साथ खुशियां बांट सके और अपने मैचों के कार्यक्रम के साथ भी सामंजस्य बैठाया जाने वाला है। 

क्रिस्टियानो का पूरा परिवार उस पार्टी में शरीक होने वाला है। डोलोरेस ने कहा है कि, एक आलीशान होटल में पार्टी होगी और नए वर्ष की पहली सुबह मेरा पूरा परिवार मेरे साथ होने वाला है।  बीते माह पता लगा था कि क्रिस्टियानो का परिवार मैनचेस्टर में क्रिसमिस पार्टी की तैयारियों में भी लगे हुए है। 

रोनाल्डो की मां ने बोला है कि क्रिसमस के लिए अपने बेटे के पसंदीदा व्यंजन बनवाने वाली हूँ। उन्होंने क्रिस्टियानो की पार्टनर जिर्योजिनो रोड्रिग्ज की भी तारीफ की और बोला है कि जब हम सब मिलते हैं तो एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं, खूब हंसी मजाक होता है। पार्टी में क्रिस्टियानो की ब्राजील में रहने वाली बहन केटिया, उनके पति और बच्चे भी शरीक  हो सकते है।

भारत ने SAFF U-19 महिला चैम्पियनशिप की शुरुवात श्रीलंका के खिलाफ जीत कर की

मैक्स वर्स्टापेन ने रेस के अंतिम चरण में किया कमाल, चैंपियन लुईस हैमिल्टन को पछाड़ा

लेट मिला वीजा फिर भी समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप खेलने पहुंचे श्रीकांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -