रोमानिया के प्रधानमंत्री मनोनीत डैसियन सिओलोस ने कैबिनेट के पूरा होने की घोषणा की

रोमानिया के मनोनीत प्रधान मंत्री डेसियान सिओलोस ने घोषणा की है कि उन्होंने अपनी अल्पसंख्यक कैबिनेट की सूची के साथ अपनी सरकार के कार्यक्रम को संसद में प्रस्तुत किया है। सिओलोस, जो सेंटर-राइट सेव रोमानिया यूनियन (यूएसआर) का नेतृत्व करते हैं, ने जोर देकर कहा कि "हम उन कठिन उपायों की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं। "मुझे उम्मीद है कि सुनवाई और वोट (संसद में) जल्द से जल्द आयोजित किया जा सकता है, ठीक इसी सप्ताह ... हम जल्द से जल्द काम करने के लिए तैयार हैं।" संसद कुछ दिनों में नई सरकार को विश्वास मत देगी।

52 साल के सिओलोस, जिन्हें पिछले हफ्ते राष्ट्रपति क्लाउस इओहानिस द्वारा नियुक्त किया गया था, ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी सरकार "स्पष्ट वर्तमान प्राथमिकताओं पर ध्यान केंद्रित करेगी। हमें स्वास्थ्य संकट के लिए समाधान और तत्काल उपायों की आवश्यकता है ... और साथ ही ऊर्जा संकट के लिए तैयार होने का समय, जो इस सर्दी में लोगों को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है।"

प्रस्तावित नया मंत्रिमंडल पूरी तरह से यूएसआर के सदस्यों से बना होगा, जिसकी 465 सदस्यीय संसद में सिर्फ 80 सीटें हैं। सिओलोस दो अन्य प्रमुख दलों (नेशनल लिबरल पार्टी, पीएनएल, और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी, पीएसडी) और वहां के अन्य छोटे विपक्षी समूहों का समर्थन चाहते हैं। स्थानीय विश्लेषकों का मानना ​​है कि सियोलोस को संसद में आवश्यक 50 प्रतिशत से अधिक मतों का समर्थन मिलने की संभावना बहुत कम है।

कानूनी दांव पेंच में उलझी 2287 पदों पर अध्यापकों की भर्ती!

 अब हिंदी में बनेगा योहानी का ब्लॉकबस्टर गाना ‘Manike Mage Hithe’, इस बड़ी फिल्म का होगा हिस्सा

नए आतंकी संगठन PAFF ने ली पूँछ हमले की जिम्मेदारी, शहीद हुए थे 9 भारतीय जवान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -