अब हिंदी में बनेगा योहानी का ब्लॉकबस्टर गाना ‘Manike Mage Hithe’, इस बड़ी फिल्म का होगा हिस्सा

इंटरनेट का जगत ऐसा है यहां कब कौन कैसे अचानक से सनसनी फैला देगा किसी को कुछ नहीं पाता। इंटरनेट जगत में टैलेंट कभी भी छिप नहीं सकती वो कभी ना कभी आपके मध्य आएगा ही। ऐसा ही हुआ श्रीलंका की गायिका योहानी के साथ, जब उनका एक सांग ‘मानिके मगे हिते’ अचानक से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा।

वही कुछ माह पूर्व श्रीलंकन गायिका योहाना का कवर सांग ‘मानिके मगे हिते’ यूट्यूब पर अचानक से ट्रेंड होना आरम्भ हो गया था। इस सांग का म्यूजिक और बीट सबका मन मोहने वाला था। जिस-जिस ने इसे सुना वो इसे साझा करने से स्वयं को रोक नहीं पाया। यूट्यूब पर सनसनी के पश्चात् ये गाना इंस्टाग्राम पर भी छाने लगा। बड़े-बड़े स्टार्स इस सांग पर रील्स बनाने लगे। देखते ही देखते ये इस वर्ष के सबसे लोकप्रिय गानों में से एक माना जाने लगा।

वही अब ऐसी जानकारी सामने आई है कि इस श्रीलंकन गायिका के सांग को हिंदी में रीक्रिएट किया जाएगा। इसे आवाज स्वयं योहानी ही देंगी। ये उनका बॉलीवुड जगत में पहला प्रोजेक्ट होने वाला है। ये गाना इंद्र कुमार द्वारा डायरेक्टेड फिल्म ‘थैंक गॉड’ के लिए रिकॉर्ड किया जाएगा। ये इसी मूवी का भाग बनेगी। इस मूवी में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं राकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों में हैं। इस गाने को तनिष्क बागची म्यूजिक देंगे। श्रीलंकाई इंटरनेट की सनसनी सिंगर यूट्यूबर योहानी दिलोका डी सिल्वा अपने हिट गीत मानिके मागे हिते के लिए भिन्न-भिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड हुई थीं।

सुशांत सिंह के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती में हुआ बदलाव, शेयर की ये जबरदस्त पोस्ट

विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है

2 चोटी में पापा विराट संग खेलती नजर आई वामिका, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -