लियोनार्डो के फैंस को इस तरह मिल सकता हैं आगामी फिल्म में एक्टिंग करना का मौका
लियोनार्डो के फैंस को इस तरह मिल सकता हैं आगामी फिल्म में एक्टिंग करना का मौका
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज सितारों में लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डि नीरो का नाम भी शामिल है. इन दोनों सितारों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. लियोनार्डो डिकैप्रियो और रॉबर्ट डि नीरो के साथ उनके फैंस उनकी आगामी फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' में काम कर सकते हैं.

जानकारी के लिए बता दें की पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है. ऐसे में हर कोई इसके खिलाफ जारी जंग में मदद के लिए आगे आ रहा है. इस बीच फैंस को आर्थिक मदद के लिए आगे लाने के लिए एक नायाब तरीका अपनाया है. लियोनार्डो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है. लियोनार्डो ने जानकारी दी कि फैंस को http://www.allinchallenge.com साइट पर जाकर आर्थिक मदद करनी होगी. वहीं इस राशि से अमेरिका के जरूरतमंद लोगों को भोजन उपलब्ध करवाया जाएगा. इस 'ऑल इन चैलेंज' को आगे बढ़ाने के लिए लियोनार्डो ने दो और सितारों को भी टैग किया और इस चैलेंज को अपनाने की बात कही.

आपको बता दें कि  मार्टिन स्कोरसेस निर्देशित फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' में उन फैंस को वॉक- ऑन रोल मिल सकता है, जो कोरोना के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद करेंगे. वहीं लकी विनर को फिल्म के निर्देशक, स्टारकास्ट सहित इसके वर्ल्ड प्रीमियर में भी हिस्सा लेना का मौका मिलेगा. याद दिला दें कि 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' डेविड ग्रान की किताब पर आधारित फिल्म है.

इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ करते नजर आए क्रिस हेम्सवर्थ

अभिनेत्री कैमरून डियाज ने मातृत्व के अहसास को लेकर कही ये बात

गेमिंग कंपनी के खिलाफ सेलेना गोमेज ने दायर किया मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -