इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ करते नजर आए क्रिस हेम्सवर्थ
इस बॉलीवुड एक्टर की तारीफ करते नजर आए क्रिस हेम्सवर्थ
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की नेटफ्लिक्स फिल्म 'एक्सट्रेक्शन' 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. शूटिंग लोकेशन के लिहाज से यह हॉलीवुड फिल्म भारतीय दर्शकों के लिए काफी खास होने वाली है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मुंबई और अहमदाबाद में शूट हुई है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स में शुमार रणदीप हुड्डा भी हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस और डायरेक्टर सैम हार्ग्रेव ने रणदीप की तारीफ भी की है.

बता दें की फिल्म 'एक्ट्रेक्शन' में रणदीप और क्रिस का एक 12 मिनट का फाइटिंग सीक्वेंस शूट किया गया है. इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बताया कि, अगर मेरे पास रणदीप जैसा पार्टनर नहीं होता तो यह सीन उतना स्पेशल नहीं हो पाता. एक्टर ने बताया कि, यह अब तक का सबसे ज्यादा थका देने वाला एक्शन सीक्वेंस था. उन्होंने बताया कि सैम ने खुद कार के सामने खड़े होकर सीन शूट किया. इसके लिए हम दोनों ने काफी रीहर्सल की थी. वहीं, डायरेक्टर सैम हार्ग्रेव ने बताया है कि, हमारा इरादा दर्शकों को रियल टाइम फील देने का था. इसलिए हमने सीक्वेंस को इस तरह से शूट किया. हम चाहते थे कि दर्शक सब कुछ क्रिस और रणदीप के नजरिए से देखें.  

वहीं बता दें की इससे पहले अभिनेता क्रिस, रणदीप हुड्डा और रुद्राक्ष जयसवाल की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि, हमने आपस में लड़ते हुए तीन हफ्ते साथ बिताए और अपने अपने हिस्से की चोटें भी सहीं. रणदीप के साथ काम करना बेहतरीन रहा. वहीं, उन्होंने रुद्राक्ष की एक्टिंग को भी जमकर सराहा था. उन्होंने कहा की, रूडी की एक्टिंग ने मुझे हैरान किया है, हमें उसकी एक्टिंग देखकर रोना भी आया. उसका करियर बहुत बेहतरीन होने वाला है. उन्होंने बताया कि, जिस तरह से जयसवाल डायरेक्टर की बात को समझते हैं वैसे बड़े एक्टर्स भी नहीं समझ सकते हैं.

गेमिंग कंपनी के खिलाफ सेलेना गोमेज ने दायर किया मुकदमा

अश्वेत समुदाय पर कोरोना का क्या प्रभाव पड़ा इस पर बात करेंगी ओपरा विनफ्रे

इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन करेंगे फिल्मकार फिलिप नॉयस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -