रोहित शेट्टी अब लेकर आएंगे लेडी सिंघम
रोहित शेट्टी अब लेकर आएंगे लेडी सिंघम
Share:

अभिनेता अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम से एक्शन का जबरदस्त तड़का बॉलीवुड फ़िल्में को रोहित शेट्टी ने दिया है. उन्होंने ही बॉलीवुड फिल्मों में महँगी गाड़ियों से स्टंट सीन फिल्माना शुरू किया है इसलिए उन्हें बतौर निर्देशक खतरों के खिलाड़ी कहा जाता है. खबर है इस बार रोहित शेट्टी फिल्म सिंघम के साथ कुछ अलग एक्सपेरीमेंट करना चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक इस बार रोहित शेट्टी अपनी फिल्म में लेडी सिंघम उतार ने वाले हैं लेकिन सोचना ये है कि यह फिल्म सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी या फिर रोहित एक नई फिल्म को बनाने के विचार में है. 

फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने कहा कि वे अब लेडी सिंघम बनाना चाहते हैं और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लिहाजा एक्ट्रेस कौन होगी, यह अभी तक फाइनल नहीं किया गया है. रोहित शेट्टी ने कहा कि लेडी सिंघम बनाना एक बड़ा चैलेंज है लेकिन ये फिल्म मेरे लिए महिला सशक्तिकरण का प्रतीक होगा. हम पूरा वैसा माहौल बनाना चाहते हैं जहां एक लेडी पुलिस अफसर होगी, फिलहाल उसमें समय है.

फ़िलहाल रोहित शेट्टी रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' में व्यस्त हैं. फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाले के किरदार में नज़र आएंगे. फिल्म में रणवीर की एक्टिंग और रोहित शेट्टी का एक्शन का तड़का पहली बार एक साथ देखने मिलेगा. जिसका पोस्टर पहले ही जारी कर दिया गया है. फिल्म 'सिंबा' इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

स्विट्जरलैंड नहीं बल्कि यहां होगी सोनम की शादी, सामने आई मेहमानों की लिस्ट

प्यार चढा परवान, इस एक्टर ने बनवाया सोनम के नाम का टैटू

आलिया की हुई सानिया से तुलना, सानिया बोली "उममम... मुझे लगता है नहीं"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -