'पद्मावत' को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा 'भगवान के लिए सांस लेने दीजिए'
'पद्मावत' को लेकर रोहित शेट्टी ने कहा 'भगवान के लिए सांस लेने दीजिए'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. लम्बे समय के विवादों के बीच रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' को लेकर रोहित का कहना है कि, भगवान के लिए फिल्म ‘पद्मावत’ को सांस लेने दीजिए. हाल ही में रोहित ने एक समारोह में शिरकत की.

इस दौरान रोहित ने कहा कि, "मैं हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि बहुत सारी समस्याओं और संघर्षो के बाद ‘पद्मावत’ रिलीज हुई है, कृपया इसे शांति से चलने दीजिए यह हमारी फिल्म है इसलिए अगर मैं कुछ कहता हूं या कोई और कहता है तो इससे फिल्म के लिए और अधिक परेशानी पैदा होगी. आगे उन्होंने कहा, “फिल्म रिलीज हो गई है और दर्शकों को इसे देखने दीजिए, फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों विशेष रूप से संजय लीला भंसाली, दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंह को बहुत परेशानियां झेलनी पड़ीं, लेकिन अब फिल्म बहुत बढ़िया व्यवसाय कर रही है. कृपया उनकी फिल्म को शांति से चलने दीजिए."

बता दे कि, फिल्म पद्मावत देखने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म में जौहर जैसे रिवाजों की निंदा करते हुए भंसाली को एक खुला पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा कि, "फिल्म देखकर उन्हें लगा कि महिलाएं मात्र योनि तक ही सीमित हैं." गौरतलब है कि, फिल्म बड़े लम्बे समय से विवादों में घिरी हुई थी. हालांकि, अब भी फिल्म के लिए मुश्किलें कम नहीं हुई है बीच-बीच में इस फिल्म को लेकर कोई न कोई विवादित बयान भी सामने आता रहता है. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

करण जौहर के शो से बगैर शूट किये ही लौट आई रानी मुखर्जी

साली के साथ इश्क़ फरमाते नज़र आएंगे सुशांत सिंह

गोवा में पति संग हॉट योगा कर रही हैं रिया सेन

'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुक्सान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -