गोवा में पति संग हॉट योगा कर रही हैं रिया सेन
गोवा में पति संग हॉट योगा कर रही हैं रिया सेन
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया सेन अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. अपनी फिल्मों से ज्यादा रिया अपने विवादों के लिए जानी जाती हैं. फिलहाल उनकी कुछ तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका एक बार फिर बेहद ही हॉट अंदाज़ देखने को मिला है. हाल ही में रिया गोवा में अपने पति शिवम् तिवारी संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

रिया ने अपने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोस को शेयर किया है, जिसमें वह टू पीस बिकिनी में गोवा के बीच पर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. रिया की यह तसवीरें उनके पति ने क्लिक की हैं, जिसमें रिया बिकिनी में हॉट योगा करती दिखाई दे रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया के पति शिवम् तिवारी पेशे से एक फोटोग्राफर हैं, जो ट्रेवलिंग ट्रिप्स की फोटोस अपने सोशल मीडिया के अलग-अलग अकॉउंट पर शेयर करते रहते हैं.

रिया को आखिरी बार डायरेक्टर अग्निदेव चटर्जी की बंगाली मूवी 'डार्क चॉकलेट' में देखा गया था. कुछ समय पहले खबरें थी कि रिया, एकता कपूर की वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस 2.2' के ज़रिये अपने एक्टिंग करियर की दूसरी पारी के लिए आ सकती हैं. रिया ने पिछले साल अगस्त में गुप्त तरीके से अपनी शादी रचा ली थी. काफी लम्बे समय से डेट कर रही रिया ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' लीक होने से मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुक्सान

आलिया और अनुष्का ने साथ मिलकर कुछ यूं लगाए ठुमके

कई वेबसाइट्स पर ऑनलाइन अवेलेबल हो चुकी है 'पद्मावत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -