'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंट ने किया होस्ट रोहित शेट्टी से ऐसा मजाक कि गुस्से से लाल होकर...
'खतरों के खिलाड़ी' के कंटेस्टेंट ने किया होस्ट रोहित शेट्टी से ऐसा मजाक कि गुस्से से लाल होकर...
Share:

हाल ही में टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस 11' में मास्टरमाइंड के नाम से फेमस विकास गुप्ता एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि उनेक सुर्ख़ियों में आने की वजह क्या है. जी दरअसल वह इन दिनों रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-9' में नरज आ रहे है और इसी शो के कारण वह चर्चाओं में आ गए हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि आज से कुछ दिनों पहले ही विकास को अपनी गलती की वजह से रोहित से खूब डांट खानी पड़ी थी और अब उसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जी हाँ, और अब विकास एक बार फिर अपनी हरकतों के चलते दूसरी बार होस्ट रोहित शेट्टी से डांट खानी पड़ी. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार खतरों के खिलाड़ी का नया एपिसोड काफी विवादित रहा और इस मामले में विकास गुप्ता ने एक प्रैंक किया और उसके बाद जो हुआ वह देखने के बाद सभी के होश उड़ गये. इस मामले में हुआ कुछ ऐसा की शो के सभी कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी की वैनिटी वैन में जाकर प्रैंक वीडियो शूट कर रहे थे और उसी दौरान विकास ने रोहित शेट्टी के कपड़ों में खुजली वाला पाउडर डाला दिया.

इसके बाद जब रोहित को ये बात पता चली तो, उन्होंने सभी को बुलाकर पुछा की मैरी वैनिटी वैन में कौन गया था. इस सवाल पर विकास ने हाथ खड़ा कर कहा- हम अंदर एक प्रैंक शूट करने गए थे और यह सुनते ही रोहित भड़क गए और उन्होंने विकास को कहा-'मेरी वैनिटी में क्या शूट करना था. प्यार से मैं बिहेव करता हूं तो ये मतलब नहीं कि तुम लोग मेरे सिर पर चढ़ोंगे. तुम क्यों मेरी वैन में गए थे, क्या मैं यहां प्रैंक खेलने के लिए आया हूं. तुम लोगों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई. तुम क्या सोच रहे थे. हमें फनी लेगा. इसमें फनी जैसा कुछ नहीं है. आप अपनी लिमिट में रहो.'

ब्लू लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे दिखाती नजर आई नायरा

'द वॉयस इंडिया' के सेट पर पत्नी को इस तरह सरप्राइज देने गए विवेक दहिया, पहचान नहीं पाया कोई

टीवी इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, फूट-फूटकर रोये करणवीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -