Share:
'इस वजह से बच गया रोहित शर्मा का टेस्ट करियर..', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा
'इस वजह से बच गया रोहित शर्मा का टेस्ट करियर..', ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने इस बात का खुलासा किया है कि मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का टेस्ट करियर किस तरह बचा। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए पारी का आगाज़ करने के कदम ने रोहित शर्मा के करियर को बचा लिया। टीम इंडिया के कप्तान के शतक की बदौलत मेजबान टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से हराकर 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। 

मिड-डे को लिखे अपने कॉलम में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज इयान चैपल ने कहा है कि जब से रोहित सलामी बल्लेबाज़ बने हैं, उनका टेस्ट करियर अच्छा रहा है। उन्होंने लिखा है कि, 'टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग के मूव ने रोहित के करियर को बचा लिया। ऐसा लग रहा था कि वह अपने शानदार कौशल को नीचे के क्रम में बर्बाद कर सकते हैं, मगर विराट कोहली से ऊपर बल्लेबाजी करने से वह कामयाब हो गए।'

चैपल ने ये भी कहा है कि, 'कप्तानी ने भी रोहित के पुनरुद्धार में एक अहम भूमिका निभाई है; एक टीम की अगुवाई करने के लिए आवश्यक अनुशासन ने उनकी बल्लेबाजी में एक और स्तर जोड़ दिया है।' पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि भारतीय कप्तान ने बेहतरीन पारी खेली, जिसमें नागपुर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनमें आत्मविश्वास नज़र आया। बता दें कि, रोहित ने नागपुर टेस्ट में 212 गेंदों में दो छक्कों और 15 चौकों की सहायता से 120 रन बनाए।

बस 3 विकेट.., और दिग्गज गेंदबाज़ों की सूची में शामिल हो जाएंगे अश्विन, बनेगा ये महारिकॉर्ड

WPL Auction: स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर पर जमकर हुई धनवर्षा, RCB और MI ने खूब लगाई बोलियां

Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले गावस्कर ने दी ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी, लिया 'किंग कोहली' का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -