कोरोना से उबरने के बाद सुनील छेत्री करेंगे बंगालुरु एफसी में भारतीय टीम का नेतृत्व

Apr 10 2021 01:53 PM
कोरोना से उबरने के बाद सुनील छेत्री करेंगे बंगालुरु एफसी में भारतीय टीम का नेतृत्व

भारतीय फुटबॉल टीम के लिए अच्छी खबर है कि टीम में वापसी करने के लिए स्टार कप्तान सुनील छेत्री। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 11 मार्च को, भारतीय कप्तान छेत्री ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और घोषणा की थी कि वह 28 मार्च को संक्रमण से उबर चुके हैं। कोरोना संक्रमण के कारण, उन्हें ओमान और संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ भारत की दो अंतर्राष्ट्रीय मित्रता में भाग नहीं लिया गया था।

जबकि इस मैच में भारत ने ओमान को 1-1 से ड्रॉ करवाया था, जबकि उन्हें संयुक्त अरब अमीरात के हाथों शर्मनाक 0-6 से हार का सामना करना पड़ा था। अब खबर है कि सुनील छेत्री बंगालुरु एफसी में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे जो अप्रैल 14 को खेला जाएगा। बेंगलुरु -बड़े पक्ष ने गुरुवार को नेपाली पक्ष त्रिभुवन आर्मी एफसी के खिलाफ मैच के लिए 29 सदस्यीय टीम का नाम रखा, जिसके एक दिन बाद ही खिलाड़ियों और कर्मचारियों के बीच तीन कोविड-19 मामलों का पता चला। टीम के पांच रिजर्व खिलाड़ियों को मुख्य कोच के रूप में नामित किया गया था, जिसमें मुख्य कोच मार्को पेज़ाईउली ने ब्लूज़ के पहले गेम के प्रभारी के रूप में तैयारी की थी। 

क्लब ने एक बयान में कहा कि "कप्तान सुनील छेत्री महाद्वीपीय फुटबॉल के सातवें सीज़न में टीम का नेतृत्व करेंगे, 36 वर्षीय के साथ गोवा में शामिल होंगे, जहां अभियान की तैयारी चल रही है।" यहां बता दें कि GMC स्टेडियम में मैच खेला जाना है, सुरक्षा उपाय के कारण यह मैच महामारी के कारण बंद दरवाजों के पीछे खेला जाएगा। बुधवार को, क्लब ने घोषणा की कि तीन व्यक्तियों ने शिविर के दौरान वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, जो 5 अप्रैल से शुरू हुआ था। आखिरकार भारतीय फुटबॉल टीम को टीम में कप्तान वापस मिल गया और मैच में टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद है।

IPL 2021: क्या होगी CSK की प्लेइंग XI ? दिल्ली कैपिटल्स के साथ आज होगी भिड़ंत

मार्कस रैशफोर्ड ने मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाफ गेम खेलकर बनाया नया रिकॉर्ड

मेजबान देश टोक्यो ओलंपिक में कोरोना वायरस का भय