स्कूल सिलेबस में शामिल किया गया रोहित शर्मा के नाम से अध्याय, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
स्कूल सिलेबस में शामिल किया गया रोहित शर्मा के नाम से अध्याय, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर किताब के एक पेज की फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को देखा जा सकता है। वही अब, बच्चे स्कूल में भारतीय टीम के कप्तान और एक सफल टैलेंटेड बल्लेबाज रोहित शर्मा के बारे में स्कूल के किताब में पढ़ सकेंगे. इस पृष्ठ में रोहित शर्मा को भारत के सबसे टैलेंटेड बल्लेबाजों में से एक बताया गया है। साथ ही इसमें रोहित को ऑफ-स्पिनर के रूप में उल्लेख करते हुए उनकी जीवन पर प्रकाश डाला गया है। इसमें लिखा है, भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपना टेस्ट डेब्यू नवंबर 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ किया था। 

इसके अतिरिक्त बताया गया कि वह 2015 वर्ल्ड कप में एक शतक और दो अर्द्धशतक लगाकर कुल 330 रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। आपको बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में 15 नवंबर, 2023 को भारत, न्यूजलैंड को हराकर फाइनल में पहुंच चुका है। अब भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच 19 नवम्बर को अहमदाबाद में होना है, जिसके लिए क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

वहीं भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में कमाल की फॉर्म में नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा के बल्ले से अभी तक टूर्नामेंट में 550 रन निकल चुके हैं। यह मैच 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। प्रशंसकों को एक बार फिर कप्तान से बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। बता दें, इससे पहले भारतीय टीम दो बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीत चुकी है।

भारत को विश्व विजेता बनाने के लिए 'सुंदरकांड' का पाठ, यूपी में लोगों ने हवन-पूजन कर मांगी देश की जीत

वर्ल्ड कप फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भव्य एयर शो, ड्रिंक्स ब्रेक में होगी जबरदस्त म्यूजिक प्रस्तुति

'नीला पहनते थे, अब भगवा पहना दिया..', टीम इंडिया की जर्सी को लेकर कन्फ्यूज़ हुईं ममता बनर्जी, भाजपा पर निकाली भड़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -