अफ्रीका में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा पाए है रोहित शर्मा
अफ्रीका में एक भी अर्द्धशतक नहीं लगा पाए है रोहित शर्मा
Share:

भारत और अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज केपटाउन के न्यूलैंड में खेला जा रहा हैं. जिसमे भारतीय टीम फ़िलहाल अफ्रीका के मुकाबले मजबूत नजर आ रही हैं. कप्तान कोहली और धवन ने अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है. कप्तान कोहली अर्द्धशतक बनाकर नाबाद क्रीज पर मौजूद हैं. वहीं, शिखर धवन 76 रन बनाकर डुमिनी का शिकार हो गए हैं. वहीं, सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पिछले दोनों मैच की तरह आज भी सस्ते में ही पैवेलियन लौट गए हैं. 

रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही पहले ओवर की अंतिम गेंद पर रबाडा का शिकार हो गए. दक्षिण अफ्रीका में उनके शर्मनाक प्रदर्शन का सिलसिला 2011 में अफ्रीका के खिलाफ पहला वनडे मैच खेलने से ही चला आ रहा हैं. वनडे में तीन दोहरे शतक जड़ने वाले 'हिटमैन' रोहित शर्मा यहां शतक तो दूर अब तक एक अर्द्धशतक भी नहीं लगा पाए हैं. उन्होंने 2011 के बाद से अफ्रीका में कुल 11 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमे उन्होंने कुल 121 रन बनाए हैं. दक्षिण अफ्रीका में रोहित का सर्वाधिक वनडे स्कोर 23 है. जो साफ़ दर्शाता है कि, रोहित ने यहां एक भी हाफ सेंचुरी नही जड़ी हैं.  

किसी भी टॉप ऑर्डर बल्लेबाज के औसत के मुकाबले रोहित का औसत (12.10) दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर सबसे खराब औसत है. हालांकि, अभी सीरीज के 3 मैच बाकी हैं. और रोहित शर्मा अपने बल्ले से कभी भी आग उगलने में सक्षम हैं. फ़िलहाल, भारत ने 32 ओवर में 3 विकेट खोकर 186 रन बना लिए हैं. 

केपटाउन वनडे: भारत की ठोस शुरूआत, धवन-कोहली ने जड़े अर्द्धशतक

IND vs SA: आज फिर चलेगा चहल-कुलदीप की फिरकी का जादू

19 साल पहले कुंबले ने दी थी पकिस्तान को कभी न भूलने वाली यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -