Video: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीता भारत, जश्न मनाते हुए शैम्पेन में नहाए कैप्टन रोहित शर्मा
Video: इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज जीता भारत, जश्न मनाते हुए शैम्पेन में नहाए कैप्टन रोहित शर्मा
Share:

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को पहले टी20 सीरीज में शिकस्त दी थी और अब उसके बाद वनडे सीरीज में भी हरा दिया। आप सभी को बता दें कि इंडिया और इंग्लैंड के बीच दौरे का आखिरी यानी तीसरा वनडे रविवार (17 जुलाई) को मैनचेस्टर में खेला गया। इसमें टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की। वहीं मैच जीतने के बाद जब ट्रॉफी उठाने की बारी आई, तो इस दौरान जश्न में डूबे भारतीय प्लेयर्स ने कप्तान रोहित शर्मा को शैम्पेन से नहला डाला। इस दौरान पोडियम पर तीसरे वनडे के हीरो ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या ने जमकर मस्ती की। इसी के साथ पंत और पंड्या दोनों ने कप्तान रोहित पर जमकर शैम्पेन उड़ाई। वहीं इस मामले में पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे।

जी हाँ और इस दौरान वो भी एक बड़ी बोतल उठाकर लाए और जमकर शैम्पेन उड़ाने लगे। अब इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि इस शैम्पेन उड़ाने की शुरुआत सबसे पहले ओपनर शिखर धवन और मिडिल ऑर्डर बैटर सूर्यकुमार यादव ने की थी। वहीं मैच में मेजबान इंग्लैंड टीम टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 45.5 ओवर में सिर्फ 259 रन ही बना सकी थी। इस दौरान कप्तान जोस बटलर ने 80 बॉल पर सबसे ज्यादा 60 रनों की पारी खेली थी। जबकि टीम इंडिया के लिए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने 4 और युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट झटके।

वहीं यह सब होने के बाद 260 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 42.1 ओवर में ही 5 विकेट गंवाकर 261 रन बना दिए और यह मैच अपने नाम कर लिया। जी हाँ, आपको जानकारी हो कि टीम के लिए ऋषभ पंत ने 113 बॉल पर 125 रनों की शतकीय पारी खेली, जबकि हार्दिक पंड्या ने 55 बॉल पर 71 रन जड़ दिए। इंग्लैंड के लिए रीस टॉप्ली ने 3 विकेट लिए।

बड़ी खबर! सचिन तेंदुलकर से जुड़े इस शख्स के साथ हुई ठगी

विराट कोहली को 'रेस्ट' मिला, या उन्हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया ?

कोहली के निराशाजनक प्रदर्शन पर पाकिस्तानी कप्तान ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -