भारत-पाक महामुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया करारा जवाब
भारत-पाक महामुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने पाकिस्तानी पत्रकार को दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: मेलबर्न में भारत-पाकिस्तान मैच की उलटी गिनती शुरू है। इस महामुकाबले को लेकर दोनों टीमों ने कमर कस ली है। अब महामुकाबला शुरू हो, उससे ठीक एक दिन पहले रोहित शर्मा ने प्रेस वार्ता की है, जिसमें वे एक पाकिस्तानी पत्रकार द्वारा पूछे सवाल की अपने जवाब से धज्जियाँ उड़ाते नज़र आए। रोहित ने पाकिस्तानी रिपोर्टर को मुंहतोड़ जवाब दिया। वहां मौजूद हर एक पत्रकार रोहित शर्मा द्वारा दिए गए इस करारे जवाब का मुरीद नज़र आया।

अब सवाल है कि पाकिस्तानी रिपोर्टर मे टीम इंडिया के कैप्टन से आखिर ऐसा क्या पूछ लिया था। तो बता दें जैसा आप सोच रहे हैं, वैसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, पाकिस्तानी पत्रकार ने तो बस रोहित शर्मा की राय इस बात पर जाननी चाही थी कि क्या टीम इंडिया इस टूर्नामेंट में सबकी फेवरेट है? पाकिस्तानी रिपोर्टर ने अपना सवाल भारत को टूर्नामेंट का फेवरेट बताते हुए सवाल किया, जिस पर रोहित शर्मा ने ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि हर कोई हैरान रह गया। उनका जवाब एक प्रकार से पाकिस्तानी गेंदबाज़ों से, पहले वहां के पत्रकार के पूछे सवाल की धज्जियां उड़ाने वाला रहा।

रोहित शर्मा ने कहा कि, 'T20 वर्ल्ड कप में कोई फेवरेट या अंडरडॉग नहीं है। मैं इसमें विश्वास भी नहीं रखता। ऐसी बातें बाहर होती होंगी पर हमारी टीम में ऐसा कुछ भी नहीं। हम बस उस दिन अच्छा करने में यकीन रखते हैं, जिस दिन मुकाबला खेला जा रहा है।'

T20 वर्ल्ड कप: सुपर 12 में पहुंची ज़िम्बाब्वे, क्वालीफ़ायर मुकाबले में स्कॉटलैंड को धोया

अपने ही फैंस पर क्यों भड़क गए विराट कोहली ? वायरल हुआ Video

वेस्टइंडीज की दुर्दशा ! दो बार T20 वर्ल्ड कप जीतने वाली 'एकलौती' टीम हुई पूरे टूर्नामेंट से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -