इस कोच के लिए बेहद इम्पोर्टेन्ट है रोहित शर्मा
इस कोच के लिए बेहद इम्पोर्टेन्ट है रोहित शर्मा
Share:

पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने शनिवार को भारत के रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर को टी-20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना. मूडी मशहूर कोच और कॉमेंटेटर हैं. एक सवाल-जवाब सत्र में मूडी ने चेन्नै सुपरकिंग्स (CSK) को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और महेंद्र सिंह धोनी को पसंदीदा कप्तान बताया.

जब उनसे टी-20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो 54 वर्षीय इस पूर्व क्रिकेटर ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, 'बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा.' भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा मौजूद है, लेकिन मूडी को लगता है कि इनमें शुभमन गिल सबसे बेहतर हैं. गिल ने भारत के लिए दो वन-डे खेले हैं और टेस्ट टीम में भी जगह बना चुके हैं, लेकिन इस फॉर्मेट में अभी उनका डेब्यू करना बाकी है.

मूडी कई बार आईपीएल टीमों में कोचिंग दे चुके हैं. उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की क्रिकेट की समझ बहुत अच्छी है और उनके लिए पसंदीदा भारतीय क्षेत्ररक्षक रवींद्र जडेजा हैं. पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने कप्तान विराट कोहली का नाम लिया.

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -