बोपन्ना-डाब्रोवस्की ने फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल का खिताब किया अपने नाम
बोपन्ना-डाब्रोवस्की ने फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल का खिताब किया अपने नाम
Share:

नई दिल्ली: हाल में फ्रेंच ओपन में भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने मिश्रित युगल में इस ख़िताब को अपने नाम किया है. उन्होंने यह ख़िताब कनाडा की गैब्रिएला डाब्रोवस्की के साथ मिलकर जीता है. बोपन्ना ग्रैंडस्लैम खिताब जीतने वाले चौथे भारतीय बन गए हैं. बोपन्ना और डाब्रोवस्की की सातवीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने फाइनल में शानदार वापसी की. जिसमे उन्होंने दो मैच प्वाइंट बचाकर जर्मनी की अन्ना लेना गोरेनफील्ड और कोलंबिया के राबर्ट फराह को 2-6, 6-2, 12-10 से हराकर इस ख़िताब को अपने नाम किया.

बोपन्ना-डाब्रोवस्की का मुकाबला सेमीफइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त आंद्रिया हलावास्कोवा और एडुआर्ड रोजर वेसलीन से हुआ था जिसमे उन्हें 7-5, 6-3 से हराया था. वही हीं अन्ना लीना और राबर्ट फारा ने सासे डेलाक और राजीव राम को 6-7, 6-3, 10-5 से हराकर फाइनल में अपना मुकाम बनाया था.

रोहन बोपन्ना ने फ्रेंच ओपन के मिश्रित युगल ख़िताब को जितने के बाद कहा है कि हम दूसरे सेट में थोड़ा सहज होकर खेले और हमने अपना नैसर्गिक खेल खेलना शुरू किया. मुझे लगता है कि हमने एक टीम के तौर पर बहुत कुछ करने का प्रयास किया, जिससे हमें जित मिली.

 मैनचेस्टर यूनाइटेड बना दुनिया का नंबर क्लब

सानिया का स्टायलिश लुक

पापा बना टीम इंडिया का जड्डू

हॉकी के दिग्गज खिलाडी ध्यानचंद की उपलब्धियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -