रिको ओपन : बोपन्ना-निकोलस की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में
रिको ओपन : बोपन्ना-निकोलस की जोड़ी क्वार्टर फाइनल में
Share:

हर्टोजेनबॉश / नीदरलैंड्स : रियो ओलंपिक के लिए सीधे क्वालीफाई कर चुके भारतीय स्टार टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना ने ग्रास कोर्ट पर अपने नए सहयोगी फ्रांस के जोड़ीदार निकोलस माहुत के साथ शानदार शुरुआत करते हुए रिको ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया.

बोपन्ना और निकोलस माहुत ने रॉबिन हासे और गिलर्मो गार्सिया लोपेज की जोड़ी को आसानी से 6-1, 6-4 से मात दी. शीर्ष वरीयता प्राप्त इस जोड़ी ने यह मैच मात्र 50 मिनट में जीत लिया. 

इससे पहले रोमानिया के फ्लोरिन मर्जिया बोपन्ना के डबल्स के जोड़ीदार थे, जोकि रियो ओलंपिक की तैयारियों के चलते अपने जोड़ीदार होरिया टेकाऊ के साथ खेल रहे हैं. अगले दौर में बोपन्ना- निकोलस की जोड़ी की भिड़ंत गाइल्स मुलर और फ्रेडरिक नील्सन से होगी.

आप को बता दें कि बोपन्ना ने अभी तक ओलंपिक के लिए अपने जोड़ीदार की घोषणा नहीं की है. लिएंडर पेस और साकेत मायनेनी में से किसी एक को चुन सकते हैं.

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन बुधवार ने अपने स्पेनिश जोड़ीदार डेविड पेरेज के साथ मास्को चैलेंजर टेनिस में बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश किया. गैरवरीय रामकुमार और पेरेज की जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में राडू एल्बॉट और सेर्गेई बेटॉव की शीर्ष वरीय जोड़ी को 7-6, 6-3 से शिकस्त दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -