बोपन्ना और मेर्गिया की जोड़ी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंची
बोपन्ना और मेर्गिया की जोड़ी वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंची
Share:

लंदन : भारत के मशहूर टेनिस खिलाडी रोहन बोपन्ना और रोमानिया के अपने जोड़ीदार फ्लोरीन मेर्गिया के साथ बीते दिन यानि कि गुरुवार को फैबियो फोग्निनी और सिमोन बोलेली के द्वारा मिली करारी हार के बाद भी साल के अंतिम एटीपी टूर्नामेंट वर्ल्ड टूर फाइनल्स के सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। फोग्निनी और बोलेली की पांचवीं वरीय इतालवी जोड़ी ने अरेना में पुरुष युगल वर्ग में रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया को 3 सेटों तक खिंचे मुकाबले में 6-1, 1-6, 10-5 से करारी हार का सामना कराया।

हार मिलने के बाद भी रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया ग्रुप एश/स्मिथ में शीर्ष पर कायम रहे है और सेमीफाइनल में पहुचने में सफलता प्राप्त की है। पहले सेट में बोपन्ना अपनी सर्विस गंवा बैठे, जिससे फोग्निनी-बोलेली पहले सेट आसानी से अपने नाम कर लिया। लेकिन दूसरे ही मुकाबले में रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया ने शानदार वापसी की और काफी आसानी से जीत प्राप्त करते हुए स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया।

तीसरे सेट में लेकिन प्रतिद्वंद्वी जोड़ियों के बीच शानदार मुकाबला दिखाई दिया। आखरी में आस्ट्रेलियन ओपन विजेता फोग्निनी-बोलेली की जोड़ी टाई ब्रेकर में यह सेट अपने नाम करने में सफल रही, जो वर्तमान सत्र में उनकी 26वीं शानदार जीत रही। रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया अब कल यानि कि शनिवार को सेमीफाइनल में ग्रुप फ्लेमिंग/मैकेनरो के उप-विजेता से आमना सामना करेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -