बोपन्ना-मेर्गिया स्विस इनडोर्स के पहले दौर से बाहर
बोपन्ना-मेर्गिया स्विस इनडोर्स के पहले दौर से बाहर
Share:

बासेल : भारतीय मशहूर और दिग्गज शीर्ष पुरुष युगल टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और अपनी शानदार जोड़ीदार रोमानिया की फ्लोरीन मेर्गिया के साथ यहां स्विस इनडोर्स टूर्नामेंट के पहले ही राउंड में हार का सामना करना पड़ा। रोहन बोपन्ना और फ्लोरीन मेर्गिया की जोड़ी को पुरुष युगल वर्ग के पहले राउंड के मुकाबले में आस्ट्रेलिया के एलेक्जांदर पेया और ब्राजील के ब्रूनो सोरेस की जोड़ी को करारी हार प्रदान की।

सोमवार खेले गए मैच में बोपन्ना-मेर्गिया तीन सेटों तक काफी कोशिश करने के बाद भी 6-4, 1-6, 8-10 से हार का सामना करना चाहिए। पहला सेट में जीत दर्ज करने के बाद भी बोपन्ना-मेर्गिया की बेहतरीन जोड़ी सिर्फ एक घंटा दो मिनट तक ही कोर्ट पर टिक सकी। बोपन्ना और मेर्गिया इससे ठीक पहले हुए वियना ओपन में भी पहले ही दौर से बाहर हुए थे।

बोपन्ना-मेर्गिया ने मैच की आक्रामक बेहतरीन प्रदर्शन दिखाते हुए पहला सेट आसानी से जीत लिया। लेकिन दूसरे सेट में वह बिल्कुल पटरी से उतरे नजर आए और सिर्फ एक गेम जीत सके।

तीसरे सेट में उन्होंने जरूर कुछ संघर्ष किया और सेट सुपरटाइब्रेकर तक खींचने में सफल रहे, लेकिन अंतत: पेया-सोरेस ने जून में स्टटगार्ट ओपन के फाइनल मुकाबले में मिली हार का बदला लेते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -