जोकोविच को जरूर हराऊंगा : फेडरर
जोकोविच को जरूर हराऊंगा : फेडरर
Share:

मेलबर्न। लोगो के द्वारा अपनी उम्र पर किये गए कमेंट्स पर बोलते हुए टेनिस की महान शख्सियत रोजर फेडरर ने अपने एक बयान में कहा है की वे अपने आगे होने वाले मैचों में जोकोविच को जरूर ही हराएंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोजर फेडरर ने अपने बयान में आगे कहा है कि पूर्व में जिस प्रकार से मुझे ऑस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो परन्तु मुझे पूरी उम्मीद है कि में आगे अपने खेल के तहत होने वाले ग्रैंडस्लैम के महत्वपूर्ण मुकाबले मे टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच को जरूर हराऊंगा।

आपको बता दे कि स्विट्जरलैंड के टेनिस खिलाडी रोजर फेडरर को नोवाक जोकोविच ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन सेमीफाइनल में 6-1, 6-2, 3-6, 6-3 से हराया है. रोजर फेडरर ने अपने एक बयान में कहा है कि में खेल के प्रारूप में अपने द्वारा खेली गई पारियों पर किसी भी प्रकार से चिंतित नही होता हु.

रोजर फेडरर ने आगे कहा कि मेरे हिसाब से मीडिया इसे एक अलग प्रकार से मानती है. आप लोगो को शायद ऐसा लगता होगा कि में अब काफी उम्रदराज हो गया हु. परन्तु मेरे लिए यह समस्या नही है, में खेल में अपने से बेहतरीन खिलाडी से भिड़ने के दौरान जीत का उद्देश्य रखता हु.   
    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -