लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

Jun 16 2019 10:08 AM
लम्बे समय के बाद एक साथ नज़र आने वाली है ये जोड़ी..

बॉलीवुड एक्टर माधवन और सिमरन ने के बालाचंदर की तमिल फिल्म पार्थले परवसम (2001) और फिर मणिरत्नम की कन्नथिल मुथमित्तल (2002) में एक साथ काम किया था. माधवन बॉलीवुड में काम कर चुके हैं और उनकी एक्टिंग के लिए सभी उनके फैन भी हैं. काफी लम्बे समय बाद वो फिल्म में नज़र आने वाले हैं. बता दें माधवन और सिमरन की जोड़ी कुल 17 साल के बाद एक साथ दिखने वाली है.

जानकारी दे दें, ये दोनों एक बार फिर 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' में साथ नजर आने वाली है. आपको बता दें इस फिल्म के साथ एक्टर अपना डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म नांबी नारायणन पर आधारित एक बायोपिक है, जो पद्म भूषण पुरस्कार विजेता थे, जिनपर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था.

हालांकि, 1996 में सीबीआई द्वारा आरोपों को खारिज कर दिया गया था और उन्हें 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने सभी आरोपों से बरी कर दिया था.

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और फिल्म जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि, सिमरन को प्रमुख भूमिका में शामिल करने के साथ इसने दर्शकों की दिलचस्पी को और अधिक बढ़ा दिया है. माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के कोलाज के साथ सिमरन को शामिल करने की घोषणा की है और उसके कैप्शन में 15 साल बाद लिखा है. फ़िलहाल इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है उम्मीद है जल्दी ही सामने आएगी.  

बॉलीवुड में आ रही एक और आलिया, सैफ-तब्बू की फिल्म से होगा डेब्यू

तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू को याद कर रो पड़ीं यह एक्ट्रेस, अपनी टीम को ऐसे किया याद

ऐसे स्वस्थ रहते हैं 'गली बॉय' के सिद्धांत चतुर्वेदी, खुद किया खुलासा