विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रॉबिन उथप्पा ने कह दी बड़ी बात
विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रॉबिन उथप्पा ने कह दी बड़ी बात
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है. बीते ढाई साल से एक शतक के लिए भी तरस रहे विराट कोहली की टीम में जगह को लेकर भी कई बार सवाल खड़े हुए. किन्तु लगातार कई साथी और पूर्व क्रिकेटर्स ने विराट कोहली का सपोर्ट किया है. अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने पूर्व कप्तान का खुलकर समर्थन किया है. 

रॉबिन उथप्पा का कहना है कि विराट कोहली ने जिस प्रकार का प्रदर्शन किया है, ऐसे में किसी को अधिकार नहीं है कि कोई उनकी टीम में जगह पर सवाल उठाए. या वह कब ब्रेक लेते हैं, इसपर भी ऊँगली उठाए.  एक साक्षात्कार में रॉबिन उथप्पा ने कहा कि विराट कोहली में अभी बहुत क्रिकेट बाकी है और वह अभी 30-35 शतक और भी लगा सकते हैं. टीम में उनके स्थान को कभी भी सवालों के दायरे में नहीं लाया जा सकता है. उथप्पा ने यह भी कहा कि किसी को यह अधिकार नहीं है कि वह विराट कोहली को बताए कि कैसे खेला जाए. 

रॉबिन उथप्पा ने आगे कहा कि, ‘जब विराट रन बना रहे थे, लगातार शतक पर शतक लगा रहे थे, तब तो किसी ने नहीं कहा था कि उन्हें किस तरह से खेलना चाहिए. ऐसे में अब किसी को ये अधिकार नहीं होना चाहिए कि विराट को बताया या सिखाया जाए. विराट कोहली ने अपनी तकनीक और क्षमता के बल पर ही 70 शतक लगाए हैं, वह अभी भी 30-35 शतक जड़ सकते हैं.’

Ind Vs WI: खत्म हुआ रोहित शर्मा का आराम, T20 सीरीज खेलने पहुंचे वेस्टइंडीज

कारगिल विजय दिवस: जब भारत के खिलाफ जंग लड़ने पहुंच गए थे शोएब अख्तर..

कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -